Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एनसीआर में भारी बारिश से रुकी रफ्तार, धैर्य रखकर निकलें बाहर

दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश के कारण ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई है।

एनसीआर में भारी बारिश से रुकी रफ्तार, धैर्य रखकर निकलें बाहर
X
नई दिल्ली. दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह से एक बार फिर तेज बारिश हो रही है। बारिश के कारण दिल्ली और एनसीआर क्षेत्र की रफ्तार थम गई है। बुधवार को गरज के साथ भारी बारिश के कारण दिल्ली-एनसीआर मे सड़कों पर जाम की खबरेंं आ रही हैं। राष्ट्रीय राजधानी के कई क्षेत्रों भर में बड़े पैमाने पर जल-जमाव के कारण ट्रैफिक जाम की स्थिति बन गई है। सड़कों पर लोगों को अपने काम पर जाने के लिए लंबे समय तक इंतजार करना पड़ रहा है। गुड़गांव और नोएडा की ओर जाने वाली सड़कों पर भयानक यातायात जाम देखा गया है।

दिल्ली से सटे गुड़गांव में भी सेक्टर 4 समेत कई इलाकों में सड़कों पर पानी भरा हुआ है। पुलिस और ट्रैफिक पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से सड़कों पर धैर्य के साथ निकलने की अपील की है। जगहजगह सड़क पर जमा पानी को निकालने के लिए मशीनें लगाई गईं हैं।

मौसम विभाग के अनुसार अगले दो घंटो में उत्तरी-पश्चिमी, दक्षिणी और दक्षिणी-पूर्वी राष्ट्रीय राजधानी और दिल्ली के अनेक स्थानों में तथा भिवानी, रोहतक, आइजीआइ एयरपोर्ट, द्वारका, आर के पुरम, गुड़गांव, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, फरीदाबाद, दादरी, सिकंदराबाद, बुलंदशहर, में गरज के साथ मॉडरेट से भारी वर्षा होगी।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story