Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बारिश से थमी दिल्ली, धौला कुआं - गुरुग्राम ब्लॉक

धौलाकुआं के साथ गड़गांव और दिल्ली के कई इलाकों में ट्रैफिक जाम हो गया।

बारिश से थमी दिल्ली, धौला कुआं - गुरुग्राम ब्लॉक
नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर भारी बारिश के कारण थम गई है। यहां मंगलवार सुबह से लगातार बारिश हो रही है जिसकी वजह से कई इलाकों में लंबी जाम लगी लगी हुई है। इस जाम की वजह से रिंग रोड धौलाकुंआ रास्ते में पानी भरा हुआ है जिससे लोगों का आना जाना पूरी तरह से ठप्प हो गया है। जाम की वजह से लोगों रास्ते में रूकने पर मजबूर हो गए हैं।
धौलाकुआं के साथ गड़गांव और दिल्ली के कई इलाकों में ट्रैफिक जाम हो गया। दिल्ली के साथ नोएडा, गुड़गांव, गाजियाबाद और फरीदाबाद के कई इलाकों में बारिश की वजह से नाले में इतने पानी भर गया है कि सभी बाहर सड़कों तक फैल गई है। इतना ही नहीं इन इलाकों की सड़कों पर सिर्फ पानी ही दिख रहा है। वहीं, जाम की वजह से गुड़गांव की हालत भी बुरी है।
भीषण बारिश से धौला कुआं, भैरों रोड, मथुरा रोड, तीन मूर्ति गोल चक्कर, इग्नू रोड, डीएनडी, आश्रम चौक, रिंग रोड महारानी बाग, लाजपतनगर, सराय काले खां, राजा गार्डन, मायापुरी, जिमखाना बुरी तरह जाम हैं। यहां लोग अपनी गाड़ियों से निकलने पर भी डर रहे हैं जिससे उनकी गाड़ी रास्ते पर ही रुक ना जाएं। इन सभी इलाकों में जबरदस्त जल भराव है जिसकी वजह से इन रास्तों पर गाड़ियों का चलना बहुत मुश्किल हो रहा है। यहां एक बार फिर सभी गाड़ियां रेंगती हुई नजर आ रही है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top