Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ये ''सनकी'' महंगी दुकानों से टैटू बनवाने के लिए करता था लूट और हत्या!

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गुरुवार रात एक ऐसे शख्स को हथियारों और गोले-बारूद के साथ गिरफ्तार किया, जो लूट के पैसों को इस्तेमाल टैटू बनवाने के लिए करता था।

ये

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गुरुवार रात एक ऐसे शख्स को हथियारों और गोले-बारूद के साथ गिरफ्तार किया, जो लूट के पैसों को इस्तेमाल टैटू बनवाने के लिए करता था। अपने इस शौक के चलते ही उसने अपने बांये हाथ को सापों और खोपड़ी के टैटू से भर रखा है।

50 से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज

आरोपी विकी पर हत्या और लूट के पचास से भी ज्यादा मामले दर्ज है, जिसमें से ज्यादातर मामले हरियाणा और दिल्ली के हैं। जो चोरी, डकैती, हत्या और हत्या के प्रयास को लेकर हैं। पुलिस ने इस अपराधी पर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था।

इसे भी पढ़ें- शर्मनाक! 6 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद शव के साथ की बर्बरता

प्रतिद्वंद्वी की चाकू मार की हत्या

क्राइम ब्रांच के डीसीपी के मुताबिक, विकी को पकड़ने के लिए टीम बनाई गई थी, लेकिन वह अंडरग्राउंड हो गया था। विकी ने जुलाई में स्वरूप नगर में अपने प्रतिद्वंद्वी राहुल को चाकू मार कर उसकी हत्या कर दी थी।

जाल बिछाकर किया गिरफ्तार

गुरूवार को जब पुलिस को सूचना मिली की विकी रोहिणी में किसी से मिलने आने वाला है तो पुलिस ने जाल बिछाया और मौके से उसे पकड़ लिया। पुलिस ने उसके पास से कारतूस और पिस्टल बरामद की है।

इसे भी पढ़ें- दरिंदगी! रेप में नाकामयाब युवक ने महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला सरिया

मंहगी दुकानों से टैटू बनवाने का शौक

पूछताछ में विकी ने बताया कि उसे टैटू बनवाने का शौक है, जिसके चलते वह ये सब करता था। साथ ही उसने बताया कि साउथ व सेंट्रल दिल्ली की महंगी दुकानों से वह अपनी बॉडी पर टैटू बनवाया करता था।

Next Story
Top