Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्ज से परेशान किसान ने संसद भवन के सामने खाया जहर, अस्पताल में भर्ती

रामचंद्र नाम के युवक ने संसद भवन के सामने खाया जहर।

कर्ज से परेशान किसान ने संसद भवन के सामने खाया जहर, अस्पताल में भर्ती
नई दिल्ली. संसद भवन के गेट नंबर 7 के पास राजस्थान के रहने वाले किसान ने जहर खा कर आत्महत्या करने की कोशिश की है । इस व्यक्ति को पास ही के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह व्यक्ति कर्ज से परेशान था, जिसके बाद इसने ऐसा कदम उठाया।
एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्राथमिक उपचार के बाद उसने पुलिस को बताया कि वह कर्ज के बोझ से दबा हुआ है और पिछले तीन महीने से कर्ज नहीं चुका सका. वह दो दिन पहले यहां आया और कई जगहों को देखने के बाद उसने जहर खाने के लिए संसद भवन के बाहर के क्षेत्र को चुना।
बता दे, अधिकारी ने बताया कि उसने शाम साढ़े 5 बजे संसद भवन के गेट नंबर सात के बाहर जहर खा लिया। गेट पर तैनात सुरक्षाबलों ने इस घटना को देखा और पीसीआर वैन को इसकी सूचना दी। पुलिस ने कहा कि चंद्रा ने बताया कि उसके गांव के एक व्यक्ति ने उससे कहा था कि अगर वह संसद भवन के बाहर मर जाता है तो बैंक उसका कर्ज माफ कर देगा। अधिकारी ने कहा कि हम इस व्यक्ति के दावों की पुष्टि कर रहे हैं। आगे की जांच के लिए हम राजस्थान पुलिस से संपर्क करेंगे। चिकित्सकों ने बताया कि उसकी हालत खतरे से बाहर है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top