Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रयान के दो अधिकारियों को कोर्ट ने भेजा जेल, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी पेशी

सीबीआई ने रयान ग्रुप के नार्थ हेड फ्रांसिस थॉमस और जेयूएस थॉमस को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश रजनी यादव की कोर्ट में पेश किया।

रयान के दो अधिकारियों को कोर्ट ने भेजा जेल, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी पेशी

रयान ग्रुप के दो अधिकारियों की रिमांड अवधि पूरी होने पर सीबीआई की टीम ने सोमवार को जिला कोर्ट में उन्हें पेश किया, जहां से कोर्ट ने दोनों को 29 सितंबर तक भोंडसी जेल भेज दिया है। कोर्ट में अब 29 सितंबर को आरोपियों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी होगी।

सीबीआई ने सोमवार दोपहर बाद जेजे एक्ट में रयान ग्रुप के नार्थ हेड फ्रांसिस थॉमस और जेयूएस थॉमस को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश रजनी यादव की कोर्ट में पेश किया।

जहां कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 29 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया। दोनों आरोपियों को पुलिस ने दो दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ भी की थी।

ट्रस्टीज की गिरफ्तारी पर रोक से इनकार

गुडगांव में सात साल के स्कूली बच्चे प्रद्युम्न हत्या के मामले में रेयान इंटरनेशनल स्कूल के ट्रस्टीज की गिरफ्तारी पर रोक लगाने से फिलहाल पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने इंकार कर दिया है।

जस्टिस इंद्रजीत सिंह ने सोमवार को केस वापस चीफ जस्टिस को भेजते हुए कहा कि मामले में अब सीबीआई ने केस दर्ज कर लिया है। ऐसे में हाईकोर्ट में भी अब रोस्टर के मुताबिक ही इस मामले पर सुनवाई हो।

Next Story
Top