Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छात्रों के प्रोटेस्ट मार्च से अलग हुईं गुरमेहर, कहा- बहुत दिखा ली बहादुरी, अब अकेला छोड़ दो

गुरमेहर को मिली थी रेप की धमकी।

छात्रों के प्रोटेस्ट मार्च से अलग हुईं गुरमेहर, कहा- बहुत दिखा ली बहादुरी, अब अकेला छोड़ दो
नई दिल्ली. रामजस कॉलेज विवाद मामले को लेकर सुर्खियों में आई करगिल युद्ध शहीद की बेटी गुरमेहर कौर ने मंगलवार को दिल्ली यूनिवर्सिटी में होने वाले प्रोटेस्ट मार्च से खुद को अलग कर लिया है।
दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज में ABVP और AISA के छात्र संगठनों में हुई हिंसक झड़प के बाद मंगलवार को AISA, NSUI और JNU शिक्षक संघ प्रोटेस्ट मार्च निकालेंगे।
हालांकि गुरमेहर कौर ने इस अभियान से अलग होने का फैसला किया है और कहा है कि उन्हें अकेला छोड़ दिया जाए। गुरमेहर ने यह बातें मंगलवार सुबह अपने ट्विटर हैंडल पर कहीं।
उन्होंने कहा, “मैं अभियान से अलग हो रही हूं। आप सभी को बधाई। मुझे अकेला छोड़ दो। मैंने वही कहा जो कहना चाहिए था। मैं काफी कुछ सह चुकी हूं। 20 साल की उम्र में इससे ज्यादा सहने की ताकत नहीं है।”
अभियान के बारे में बोलते हुए गुरमेहर ने लिखा, “यह अभियान छात्रों के बारे में ना सिर्फ मेरे बारे में। प्लीज बड़ी संख्या में जाईए और मार्च में हिस्सा लीजिए। बेस्ट ऑफ लक।”
विरोधियों को जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, “जो लोग भी मेरी बहादुरी और साहस को लेकर सवाल उठा रहे हैं उन्हें बता दूं कि मैंने जरूरत से ज्यादा बहादुरी दिखाई। लेकिन एक बात तो पक्की है, अगली बार हिंसा और धमकियों के खिलाफ बोलने से पहले हम दो बार सोचेंगे।”
भाजपा सांसद प्रताप सिम्हा ने गुरमेहर की तुलना 1993 मुंबई बम धमाकों के मास्‍टरमाइंड और आतंकी दाऊद इब्राहिम से की है। उन्होंने ट्विटर पर गुरमेहर और दाऊद की तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए लिखा, ”कम से कम दाऊद ने अपने राष्‍ट्र-विरोधी रवैये को सही ठहराने के लिए अपने पिता के नाम का इस्‍तेमाल नहीं किया।”
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top