Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाथरूम में फिसलकर दूल्हे की मौत, 3 घंटे बाद थी शादी

जिस वक्त दो परिवारों के घर में जश्न होना था, वो मातम में बदल गया।

बाथरूम में फिसलकर दूल्हे की मौत, 3 घंटे बाद थी शादी
मंगलूरु. कर्नाटक के मंगलूरु में बुधवार को अचानक एक दूल्हे की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत के बाद दूल्हे और दुल्हन के घर में मातम छा गया। मामला मंगलूरु के सुलिया तालुक का है, जहां शादी से तीन घंटे पहले 32 साल का दूल्हा सचिन बाथरूम में फिसल कर गिर पड़ा, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

सरकारी अस्पताल के प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, सचिन की मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हो सकती है। सुब्रमणया पुलिस के अनुसार, पंजा इलाके में रहने वाला सचिन पेशे से इलेक्ट्रिशयन था। सुबह करीब साढे आठ बजे वो शेविंग के लिए बाथरूम गया, जबकि घर में बाकी लोग शादी की तैयारियों में लगे हुए थे।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, बाथरूम में घुसते ही सचिन फिसलकर गिर पड़ा और बेहोश हो गया। रिश्तेदारों ने तुरंत उसे घर से 50 किलोमीटर दूर पुत्तूर के एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सचिन के शव को पुत्तूर के सरकारी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया।

सचिन की शादी गायत्री नाम की लड़की से होने वाली थी। मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार रात को मेंहदी की रस्म हुई थी। गायत्री को सचिन की मौत के बारे में तब बताया गया, जब उसे शादी के लिए मंदिर लेकर जाया जा रहा था। लेकिन जिस वक्त दो परिवारों के घर में जश्न होना था, वो मातम में बदल गया।

सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक, मौत के कारणों का पता लगाने के लिए सभी सैंपल फॉरेंसिक लैब में भेज दिए गए हैं। उधर, सुब्रमणया पुलिस स्टेशन में अप्राकृतिक मौत की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top