Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मां ने नहीं दिए पार्टी के लिए 500 रु, बेटी ने लगा ली फांसी

छात्रा की मां ने उसे दोस्तों के सामने डांट दिया था।

मां ने नहीं दिए पार्टी के लिए 500 रु, बेटी ने लगा ली फांसी
X
नई दिल्ली. पालम इलाक़े में कक्षा नौ की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार छात्रा की मां ने उसे एक दोस्त की शादी में जाने के लिए 500 रुपए नहीं दिए और उसके दोस्तों के सामने डांट दिया। जिससे गुस्से में उसने खुद को फांसी लगा ली।
घटना बुधवार शाम की है। पुलिस ने छात्रा की पहचान पालम इलाके की रहने वाली पूजा के रूप में की है। पुलिस के अनुसार छात्रा अपने किसी दोस्त की शादी जाने के लिए 500 रुपए मांग रही थी। तो मां ने देने से इनकार कर दिया और छात्रा के दोस्तों के सामने ही उसे खूब खरी-खोटी सुना दी। इसी बात से ग़ुस्सा होकर उसने आत्महत्या कर ली।
हालांकि इस मामले में परिजनो का कुछ अलग ही कहना है, उन्होंने बताया कि पूजा को अपने दोस्त की शादी में जाना था इसके लिए वो बैंक की लाइन में लगी थी पैसे निकलने के लिए लेकिन जब तक उसका नम्बर आया कैश ख़त्म हो गया था। इस बात से ग़ुस्सा होकर उसने आत्महत्या की। लेकिन पुलिस की शुरूवाती जांच में बैंक से पैसे निकलने की बात सामने नहीं आयी है। पुलिस परिवार के इन आरोपों को केस की दिशा बदलने की कोशिश बता रही है। शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है।
पुलिस उपयुक्त सुरेंदर कुमार ने बताया की अभी तक की जांच में घटना की मुख्य वजह छात्रा को उसके दोस्तों के सामने डांटना है। जिसकी वजह से छात्रा आहत हुई और उसने यह क़दम उठा लिया। पुलिस इस मामले में छात्रा के पिता से भी पूछताछ करने की तैयारी में है।
साभार- Indiatimes
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story