Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लड़की ने किया शादी से मना, लड़के ने बताया ''सेक्स वर्कर''

पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है

लड़की ने किया शादी से मना, लड़के ने बताया
नई दिल्ली. फेसबुक या फिर वाट्सऐप लड़कियों को इन पर लड़कों के मैसेज आना आम बात है। इनमें कई जान-पहचान के होते हैं तो कई अनजान भी। कई बार ये अनजान लोग लड़कियों को इतना परेशान कर देते हैं कि मामले को पुलिस तक लेकर जाना पड़ता है। लेकिन दिल्ली की इस लड़की के साथ जो हुआ वो बेहद शर्मनाक है। दरअसल, इस लड़की के सामने एक लड़ने शादी का प्रपोजल रखा लेकिन लड़ने उसे इनकार कर दिया। इस बाद लड़के ने उसे अश्लील मेसेज भेजना शुरू कर दिया। जिसके बाद लड़की के परिवार वालों ने यह मामला आपस में सुलझा लिया। लेकिन लड़के की हरकतें यहीं नहीं रूकीं और उसने फेसबुक पर फर्जी आइडी बनाकर लड़की और उसकी मां को सेक्स वर्कर के तौर पर पेश करने लगा।
जिसके बाद मां और बेटी ने इस की शिकायत पुलिस में की और अब इस मामले में FIR दर्ज कर ली गई है। लड़की को उसके पड़ोस में रहने वाले लड़के पर शक है। अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।
लड़की ने पुलिस को बताया कि पिछले साल अक्षय शर्मा नामक के अकाउंट से उसे फेसबुक पर मेसेज आ रहे थे। मेसेज भेजने वाला उसे शादी का प्रस्ताव कर रहा था। लड़की ने जवाब नहीं दिया तो मेसेज भेजने वाले ने उसे गंदे मेसेज भेजने शुरू कर दिए। वह उसे बदनाम करने लगा। धमकी भरे मेसेज भेजे गए। अक्षय शर्मा नामक युवक लड़की के पड़ोस में रहता है। लड़की ने अपनी मां को बताया। उसकी मां ने अक्षय के पिता से बात की। समझा-बुझाकर मामला शांत हो गया।
दिसंबर में लड़की के नाम और फोटो से फेसबुक पर उसका फर्जी प्रोफाइल बना दिया गया। उससे लड़की की कई दोस्तों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी गई। इस अकाउंट से गंदे मेसेज करने के अलावा लड़की और उसकी मां को सेक्स वर्कर के तौर पर दर्शाया गया। लड़की ने हौज खास थाने में कंप्लेंट दी। पुलिस ने आइटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top