Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली के संजय गांधी अस्पताल में नाबालिग से दुष्कर्म, डॉक्टर के कमरे में लुटी आबरू

मंगोल पुरी के संजय गांधी अस्पताल में भाई की देखरेख कर रही थी नाबालिग।

दिल्ली के संजय गांधी अस्पताल में नाबालिग से दुष्कर्म, डॉक्टर के कमरे में लुटी आबरू
नई दिल्ली. बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी स्थित संजय गांधी अस्पताल में नाबालिग से नर्सिंग अर्दली (एनओ) द्वारा दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता सांस की बीमारी से पीड़ित की देखरेख के लिए अस्पताल मं रुकी हुई थी। फिलहाल पुलिस ने उसे मेडिकल के लिए भेजा, जहां दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने दुष्कर्म व पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी मंगोलपुरी टी ब्लॉक निवासी मंजीत (24) को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के अनुसार, (16) वर्षीय पीड़िता परिवार के साथ बेगमपुर में किराए के मकान में रहती है। पीड़िता सात भाई-बहनों में सबसे बड़ी है। उसके पिता राजमिस्त्री का काम करते हैं। पीड़िता का पांच साल का छोटा भाई सांस की बीमारी के चलते संजय गांधी अस्पताल में भर्ती है।
रविवार को वह भाई की देखरेख के लिए अकेली थी। उसके माता-पिता एक अन्य बच्चे की तबीयत खराब होने के चलते घर चले गए थे। देर रात भाई की तबीयत बिगड़ने पर पीड़िता डॉक्टर को बुलाने गई। इस दौरान आरोपी मंजीत ने पीड़िता को अकेला पाकर उसे एक कमरे में खींच कर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।
पीड़िता ने वापस जाकर भाई के बैंड के पास भर्ती एक मरीज की महिला तीमारदार को घटना की जानकारी दी। महिला ने तुरंत मामले की सूचना कॉल करके पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं सूत्रों की मानें तो संजय गांधी में यह कोई पहली घटना नहीं है।
सूत्रों की मानें तो पुलिस चौकी के चंद कदम पर संजय गांधी अस्पताल में दिल्ली होम गार्ड के चार जवान, सिविल डिफेन्स के चार जवान प्राइवेट गार्ड व डॉक्टरों की सुरक्षा में तैनात बाउन्सरों के होने के बाद भी आरोपी ने डॉक्टर के रूम में ले जाकर वारदात को अंजाम दिया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top