Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजधानी दिल्ली में भाई-बहनों के साथ हुआ ऐसा जुल्म कि कांप जाए रूह

खून से लथपथ मिली नाबालिग बहन के साथ रेप की आशंका

राजधानी दिल्ली में भाई-बहनों के साथ हुआ ऐसा जुल्म कि कांप जाए रूह
नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के स्वरूप नगर में मासूम भाई-बहनों के साथ ऐसा जुल्म हुआ कि हर किसी की रूह कांप जाए। 10 साल के बच्चे की हत्या और उसकी 16 साल की बहन के साथ रेप की आशंका के मामले में पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
स्वरूप नगर के एक घर में राजू नाम के एक शख्स ने अपने पड़ोसी के 10 साल के बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी। कमरे में उसकी 16 साल की बहन खून से लथपथ मिली। आशंका है कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। उसका 4 साल का एक अन्य भाई दूसरे कमरे में बंद मिला।
बच्चों के घरवालों के मुताबिक वो अपने एक रिश्तेदार के यहां गए थे और तीनों बच्चे एक कमरे में सो रहे थे, तभी शुक्रवार देर रात राजू बच्चों के कमरे में दाखिल हुआ और इस वारदात को अंजाम दिया।
राजू मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। इस पूरे मामले को लेकर पुलिस का सीधा शक उसी पर बना हुआ है। जानकारी मिली है कि राजू अपने घर से शुक्रवार रात से फरार है।
उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी विजय सिंह के मुताबिक बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसके साथ दुष्कर्म हुआ या नहीं, ये जांच के बाद पता चलेगा।
फिलहाल राजू के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376(रेप), 302(हत्या) और 307 (हत्या की कोशिश) के साथ-साथ पोस्को एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस आरोपी राजू की तलाश कर रही है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे फेसबुक पेज फेसबुक हरिभूमि को, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर -
Next Story
Top