Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नजफगढ़: नाबालिग लड़की के दोस्त ने मारी गोली, आरोपी फरार

मर्सिडीज कार में एक 17 साल की नाबालिक लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

नजफगढ़: नाबालिग लड़की के दोस्त ने मारी गोली, आरोपी फरार
नई दिल्ली. दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में बीती रात एक 17 साल की नाबालिग लड़की की उसके ही दोस्त ने गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके पर मौजूद लड़की की मां से मामले की जानकारी ली।
एनडीटीवी के मुताबिक, नजफगढ़ थाना इलाके में मंगलवार रात मर्सेडीज कार में बैठी किशोरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। एफआईआर के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसका बॉयफ्रेंड शुभम बताया जा रहा है, जो फरार है। जिस पिस्टल से किशोरी को गोली मारी गई, वह शुभम के दोस्त की है, जो वारदात के समय कार में नहीं था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है।
इस मामले की पुष्टि साउथ वेस्ट के डीसीपी सुरेंद्र कुमार ने की है। उन्होंने बताया की हमने मर्डर का मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोस्त फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लड़की अपने दोस्त के साथ राजौरी गार्डन घूमने गई थी। वहीं इन तीनों ने लंच किया और वहां से लौटते समय द्वारका में शॉपिंग भी की। लड़की की मां ने देर होने पर शाम करीब साढ़े 7 बजे फोन भी किया क्योंकि वह लेट हो गई थी। डीसीपी के अनुसार, वह नजफगढ़ के दीपक विहार में परिवार के साथ रहती थी। दोस्त कुछ नहीं करता था। जबकि अन्य दोस्त प्रोपर्टी का बिजनेस करता है। पुलिस का कहना है की मामले की जांच की जा रही है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top