Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में साकेत मॉल के पास गैंगवार, एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

पुलिस साकेत मॉल के आसपास लगे सीसीटीवी की जांच कर रही है।

दिल्ली में साकेत मॉल के पास गैंगवार, एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या
दिल्ली. दिल्ली में अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले दिल्ली के संगम बिहार में गैंगवार हुआ था और अब दिल्ली में ही रविवार को गैंगवार की एक ओर वारदात सामने आई है। यह वारदात मालवीय नगर के खिड़की एक्सटेंशन में हुई। कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक युवक को गोलियों से भून दिया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक की पहचान 26 साल के रूप में की है।
मृतक के परिजनों का कहना है कि उनके बेटे को अकसर जान से मारने कि धमकियाँ मिलती रहती थी, लेकिन उसने कभी किसी का नाम नहीं बताया। वहीँ दक्षिण दिल्ली के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि चार-पांच आरोपियों ने युवक पर हमला किया है। घटना के समय इक़बाल खिड़की गाँव में अपने किसी सम्बन्धी से मिलने आया हुआ था। इसके बाद वह जैसे ही बस लेने के लिए स्टॉप पर पहुँच तभी पीछे से बाइक सवार तीन युवकों ने उस पर गोलियां बरसा दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौका ए वारदात से फरार हो गए।
मौके पर करीब 13 राउंड फायरिंग हुई है। हालांकि अभी पुलिस यह साफ नहीं कर पा रही है कि इकबाल किस गैंग का सदस्य था और किस गैंग ने इकबाल की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस घटना स्थल के पास की इमारत में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार मृतक युवक तिगड़ी एक्सटेंशन का रहने वाला था और कुछ वर्षों से प्रॉपर्टी डीलिंग का काम कर रहा था।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुडी अन्य जानकारियां -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top