Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चांदनी चौक में 80 दुकानें जलकर खाक, लगे केजरीवाल मुर्दाबाद के नारे

अलका ने बताया कि आग में किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ, 3 घंटे बाद बुझी आग।

चांदनी चौक में 80 दुकानें जलकर खाक, लगे केजरीवाल मुर्दाबाद के नारे

चांदनी चौक मार्केट में सोमवार देर रात लगी भीषण आग को बुझाने में लगी क्रेन पर आम आदमी पार्टी विधायक अलका लांबा के चढ़ने पर विवाद हो गया।

जब दमकलकर्मी चांदनी चौक में लगी आग को बुझा रहे थे, तब वहां पर आप विधायक अलका लांबा भी पहुंच गईं और दमकल की क्रेन पर चढ़ गई। इसको लेकर वहां के लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और अलका लांबा सहित केजरीवाल के लिए मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।
हालांकि इस मामले को लेकर अलका ने अपने ट्विटर पर सफाई दी है। अलका ने ट्वीट किया कि कूचा महाजनी चांदनी चौक मेन बाजार में भयानक आग लगी थी, जिसे बुझाने में 20 दमकल गाड़ियां जुटी हुई थी।
अलका ने बताया कि आग में किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ। आग बुझाने में 3 घंटे लगे। उन्होंने क्रेन पर चढ़ने को लेकर हुए विवाद पर कहा कि फायर ऑफिसर्स ने मुझे लोगों से अपील करने को कहा था कि वे घबराए नहीं।
अलका ने कहा कि उन्हें अपील करते देख बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल मुर्दाबाद, अलका लांबा मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए।
अलका ने कहा, 'बीजेपी वालों को नारेबाजी करने से पहले यह पता नहीं था कि मैं वहां 2 घंटे से खड़ी हूं। दुख हुआ यह देखकर कि ऐसे समय में जब भयानक आग को बुझाने में फायर ऑफिसर और दिल्ली पुलिस की मदद करनी चाहिए, बीजेपी नेताओं ने राजनीति करना चुना, मुर्दाबादा कल कर लेते।'
अलका ने ट्वीट किया, 'एक ओर बीजेपी के जीते हुए पार्षद अरविंद केजरीवाल/अलका लांबा मुर्दाबाद के लगाने में व्यस्त थे तो वहीं आप के सिपाही फायर ऑफिसर्स को पानी पिलाने (मदद) का काम कर रहे थे।'

ये है पूरा ममला

सोमवार देर रात चांदनी चौक की एक कपड़े की दुकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग की चपेट में कई दुकाने आ गई। दमकल की 20 गाड़ियां मौके वारदात पर पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाने में कामयाब रही।
Next Story
Top