Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दहशत: जानें कौन काट रहा है दिल्ली में महिलाओं की चोटियां!

महिलाओं को उस वक्त इस बात का अंदाजा भी नहीं हुआ जब उनके साथ ऐसा हुआ।

दहशत: जानें कौन काट रहा है दिल्ली में महिलाओं की चोटियां!

दिल्ली एनसीआर के कुछ प्रमुख इलाकों में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दिल्ली से लगे फरीदाबाद, गुड़गांव, पलवल, मेवात, बावल, रेवाड़ी में रविवार को अचानक से महिलाओं की चोटी कट गई।

सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि महिलाओं को उस वक्त इस बात का अंदाजा भी नहीं हुआ जब उनके साथ ऐसा हुआ। इस घटना से लोग इतनी ज्यादा दहशत में हैं कि अब लोगों ने जाग जाग कर पहरेदारी करनी शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: जल्दी फाइल करें आयकर रिटर्न अंतिम तिथि 31 जुलाई: आयकर विभाग

ऐसा ही एक मामला सामने आया दिल्ली के छावला इलाके के कांगनहेड़ी गांव में। जब एक किसान रोशनलाल की पत्नी मुनेश खेत से अनाज की कटाई कर के आई तो उनका सर थोड़ा भारी सा महसूस हो रहा था।

जिस वजह से वह आराम करने के लिए झपकी लेने लगीं अचानक से उन्हें लगा जैसे किसी ने उनका सिर पकड़ कर जोर से दबा दिया हो। उनकी नींद खुल गई और फिर उन्हें सब सही लगने लगा।

इसे भी पढ़ें: VIRAL: नमाज पढ़ता पुलिसवाला, हिफाजत में मुस्तैद CRPF जवान!

कुछ देर बाद उन्होंने देखा कि उनकी चोटी जमीन पर कटी पड़ी है। इस बात से वो इतनी दहशत में आ गईं कि उन्होंने इस बात की शिकायत पुलिस से की, लेकिन पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की। फिलहाल उनका मेडिकल चेकअप कराया गया है।

ये ऐसी कोई पहली घटना नहीं है। दिल्ली के आसपास के इलाकों में ऐसी कई मामले देखने को मिले हैं। जिस वजह से गांव वाले रात रात भर जाग कर जागते रहो जागते रहो कह कर पहरेदारी करते हैं।

Next Story
Top