Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चाकू मारकर पुलिस को दी लूट की फर्जी कॉल

राजधानी दिल्ली में हर साल लाखों फर्जी कॉल आती हैं।

चाकू मारकर पुलिस को दी लूट की फर्जी कॉल
नई दिल्ली. शकरपुर इलाके में मामूली झगड़े के दौरान तीन युवकों ने दो युवकों पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इसके बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए लूट की झूठी कॉल कर पीड़ितों को ही फंसाने का प्रयास किया। लेकिन घटना स्थल पर पहुंचते ही सारी हकीकत सामने आ गई। पुलिस ने चाकू मारने वाले तीनों युवक अंकित, राजकुमार और गुड्डू के ऊपर हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटना स्थल से एक पिस्टल व छह कारतूस भी बरामद किए हैं।
इधर हमले में घायल हुए हिमांशु तोमर (30) को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। पुलिस के अनुसार, पीड़ित हिमांशु तोमर परिवार के साथ पुलिस कॉलोनी, हौजखास में रहता है। इसके पिता दिल्ली पुलिस में एएसआई हैं। गत 31 दिसंबर को पीड़ित के दोस्त दिनेश यादव का अपनी बिल्डिंग एस-ब्लॉक, शकरपुर स्कूल ब्लॉक में रहने वाले कुछ युवकों से झगड़ा हो गया था। उस समय तो मामला रफा-दफा हो गया था।
अगले दिन हिमांशु और दिनेश बिल्डिंग में रहने वाले अंकित, राजकुमार व गुड्डू से बात करने गए। बातचीत के दौरान आरोपियों ने दोनों को धमकाना शुरू कर दिया। इसी दौरान अंकित व राजकुमार ने गुड्डू से कहा कि इनको खत्म कर दोनों पर लूटपाट का इल्जाम लगा देते हैं। राजकुमार ने हिमांशु की जांघ पर चाकू से हमला कर दिया, जबकि गुड्डू ने पिस्टल से गोली चलाने का प्रयास किया।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top