Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुमार को है केजरीवाल पर ''विश्वास''

केजरीवाल कभी घूस नहीं ले सकते। उन्होंने कहा कि इतने गंभीर आरोप ऐसे हल्के ढंग से नहीं लगाने चाहिए।

कुमार को है केजरीवाल पर

कपिल मिश्रा के अरविंद केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से 2 करोड़ लेने के मामले में 'आप' के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास ने प्रतिक्रिया दी है।

कुमार विश्वास ने कहा, 'सीएम अरविन्द केजरीवाल करप्शन कर सकते हैं ये मैं कभी नहीं सोच सकता।' उन्होंने केजरीवाल की ईमानदारी पर भरोसा जताते हुए कहा कि इस आरोप को सीएम के दुश्मन भी नहीं मानेंगे।

विश्वास ने कहा कि अगर इस मामले में कपिल मिश्रा के पास सबूत है तो उन्हें सबूतों के साथ मीडिया के सामने आना चाहिए। उन्होंने कहा कि पार्टी में मिश्रा के इस बयान से मची हलचल से 'आप' के ईमानदार कार्यकर्ता आहत हैं।
इसके साथ ही कुमार विश्वास ने जानकारी दी कि वो आप पार्टी की अगली PAC की बैठक में भाग लेंगे और इन मुद्दों पर चर्चा करेंगे।
इसके बाद आप के पूर्व नेता योगेन्द्र ने भी कहा है कि केजरीवाल कभी घूस नहीं ले सकते। उन्होंने कहा कि इतने गंभीर आरोप ऐसे हल्के ढंग से नहीं लगाने चाहिए।
आप के दिल्ली के अध्यक्ष संजय सिंह ने भी केजरीवाल के समर्थन ट्वीट कर लिखा, 'अरविंद केजरीवाल की ईमानदारी पर उनका दुश्मन भी शक नहीं करता, मंत्री पद जाने की बौखलाहट में दिया गया कपिल मिश्रा का बयान घटिया और ओछा है।'
Next Story
Top