Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बुजुर्ग विधवा की दिन-दहाड़े गला रेतकर हत्या, रोने वाला कोई नहीं!

अकेलेपन में कुछ ही महीने पहले हसीना ने बुलंदशहर से अपने रिश्तेदार की 14 साल की किशोरी नर्गिस को अपने पास रख लिया था।

बुजुर्ग विधवा की दिन-दहाड़े गला रेतकर हत्या, रोने वाला कोई नहीं!
नई दिल्ली. त्रिलोकपुरी इलाके में मंगलवार सुबह दिन दहाड़े एक बुजुर्ग महिला की लूटपाट के बाद गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतका की पहचान हसीना बेगम तौर पर हुई है। मंगलवार दोपहर हसीना की रिश्ते की नाती घर पहुंची तो उसने नानी का शव खून से लथपथ बिस्तर पर पड़ा हुआ देखा।
सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शुरुआती जांच के बाद पता चला है कि हसीना के घर से कुछ कैश व जेवरात गायब है। मयूर विहार थाना पुलिस अलग-अलग दृष्टिकोणों से मामले की जांच कर रही है।
पुलिस के अनुसार, मूलत: असमत सराय, बुलंदशहर निवासी हसीना बेगम 411/32 त्रिलोकपुरी में रहती है। 25 गज के मकान में वह ग्राउंड फ्लोर पर वह खुद रहती थीं, जबकि पहली व दूसरी मंजिल पर काफी पुराने समय से किराएदार रहते हैं। कई साल पहले इनके पति की मौत हो चुकी थी।
हसीना के यहां कोई बच्चा नहीं था। अकेलेपन में कुछ ही माह पूर्व हसीना ने बुलंदशहर से अपने रिश्तेदार की 14 साल की किशोरी नर्गिस को अपने पास रख लिया था। दोपहर करीब एक बजे नर्गिस जब स्कूल से लौटी तो उसने देखा कि घर में तेज आवाज में टीवी चल रहा था।
कमरे की लाइट भी बंद थी। नर्सिस ने जैसे ही लाइट जलाई नानी का शव बिस्तर पर पड़ा देखकर शोर मचा दिया। वहीं घटना के बारे में पूछे जाने पर पूर्वी जिला के डीसीपी भैरों सिंह गुर्जर ने बताया कि हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है, विभिन्न दृष्टिकोणों से मामले की छानबीन की जा रही है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top