Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाई ने गर्लफ्रेंड के सामने कहा- नहीं जाऊंगा बाहर, ले ली जान

बड़े भाई ने गर्लफ्रेंड के साथ समय बिताने के लिए छोटे भाई को बाहर जाने को कहा था।

भाई ने गर्लफ्रेंड के सामने कहा- नहीं जाऊंगा बाहर, ले ली जान
नई दिल्ली. दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने डंबल से पीट-पीटकर अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। दोनों भाइयों में झगड़ा गर्लफ्रेंड को लेकर हुआ था। बड़े भाई ने गर्लफ्रेंड के साथ समय बिताने के लिए छोटे भाई को रात के डेढ़ बजे बाहर जाने को कहा लेकिन छोटे भाई ने साफ मना कर दिया। इस बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया और छोटे भाई ने बड़े भाई की डंबल से पीट-पीट कर ह्त्या कर दी।
दिल्ली के बुराड़ी इलाके में हितेश ने अपने छोटे हिमांशु को कमरे से बहार जाने के लिए कहा था। दरअसल हितेश की गर्लफ्रेंड उसके कमरे पर आई थी। इलसिए हितेश ने उसके साथ समय बिताने के लिए अपने छोटे भाई हिमांशु को कमरे से बाहर जाने के लिए कहा था। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं था जब उसे बाहर जाने को कहा गया हो, इससे पहले भी उसे बड़े भाई की गर्लफ्रेंड की वजह से फ्लैट से बाहर जाना पड़ता था, लेकिन इस बार हिमांशु ने बाहर उसने मना कर दिया।
इस बात को लेकर झगड़ा इतना बढ़ गया कि हिमांशु अपना आपा खो बैठा और उसने गुस्से में अपने बड़े भाई हितेश को डंबल से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक, 27 साल के हितेश कुमार कॉलेज में संस्कृत पढ़ाते थे। हिमांशु ने बताया कि दिल्ली आने के दो महीने बाद ही वह (हितेश) एक लड़की को डेट करने लगे थे। हितेश को हमेशा यह डर था कि कहीं उसका छोटा भाई घर पर उसका यह राज खोल न दे।
पुलिस को वारदात की सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंची। बचने के लिए हिमांशु ने एक झूठी कहानी गढ़ ली थी लेकिन बाद में उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। पुलिस ने बताया कि धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top