Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करगिल शहीद की बेटी का आरोप, ABVP से मिली ''रेप'' की धमकी

कौर ने कहा कि ये बहुत डरावना है जब कोई आपको रेप की धमकी देता है।

करगिल शहीद की बेटी का आरोप, ABVP से मिली
नई दिल्ली. दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा को सोशल मीडिया पर कैंपेन चलाने के विरोध में एबीवीपी छात्र संगठन से धमकी मिली है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। छात्रा को रेप करने की धमकी मिली है।
फर्स्ट पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के खिलाफ ऑनलाइन अभियान शुरू करने वाली लेडी श्री राम कॉलेज की छात्रा और करगिर युद्ध में शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर ने आरोप लगाया है कि उन्हें रेप की धमकी मिली हैं।
गुरमेहर कौर ने कहा कि इस अभियान के बाद मुझे बहुत सारे धमकी भरे मैसेज मिल रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि यह बहुत डरावना है जब लोग आपको रेप और इस तरह की हिंसक धमकी देते हैं। इस धमकी के बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने उनके इस कमेंट के बाद उनके साथ इस तरह के कमेंट को दुनियाभर फैलाने का समर्थन किया है। केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि इस जरूर सुनें, ये बीजेपी है जो देश को खत्म कर देगी। हर किसी को इस गुंडाराज के खिलाफ आवाज उठानी होगी।
गुरमेहर ने अपने फेसबुक स्टेटस में लिखा था कि एबीवीपी द्वारा निर्दोष छात्रों पर किया गया निर्मम हमला परेशान करने वाला है और इसे रोका जाना चाहिए। यह हमला प्रदर्शनकारियों पर नहीं था बल्कि यह लोकतंत्र की हर उस धारणा पर हमला था, जो हर भारतीय के दिल के करीब है।
यह आदर्शों, नैतिक मूल्यों, स्वतंत्रता और इस देश में जन्मे हर व्यक्ति के अधिकारों पर किया गया हमला था। साथ ही गुरमेहर ने लिखा कि जो पत्थर तुम फेंकते हो, वह हमारे शरीरों को चोट पहुंचाते हैं लेकिन ये हमारे आदर्शों को चोट नहीं पहुंचा सकते। यह प्रोफाइल तस्वीर डर के, निरंकुशता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन का मेरा अपना तरीका है।
इस सब के बाद जब एक कारगिल युद्ध शहीद की बेटी ने कैमपेन शुरू किया जिसका नाम स्टूडेंट्स अगेंस्ट एबीवीपी और एक फोटो अपलोड की जिसमे लिखा था मैं एबीवीपी से नहीं डरती हूँ जो कैमपेन काफी चला। जब जेएनयू छात्रों को एबीवीपी समर्थकों ने नहीं छोड़ा तो इस लड़की को कैसे छोड़ते।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top