Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चौथी कट ऑफः 12 बजे तक करा दें अपनी फीस जमा

डीयू के रामानुजम कॉलेज में आज ओरिएंटेशन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा

चौथी कट ऑफः 12 बजे तक करा दें अपनी फीस जमा
X
नई दिल्ली. दिल्ली यूनिवर्सिटी के अंडरग्रेजुएशन कोर्सेज में चौथी कट ऑफ के आधार पर सोमवार को दाखिले के अंतिम दिन बड़ी संख्या में छात्रों ने सीट पक्की कराई है।
दाखिले की लंबी कतार के कारण कुछ छात्र सोमवार को फीस जमा नहीं करा सके। वे मंगलवार दोपहर 12 बजे तक फीस जमा करा सकते हैं। चौथी कट ऑफ में जिस तरह से छात्रों ने कॉलेज व कोर्स में बदलाव के लिए दाखिले रद्द करवाए है, उससे पांचवी कट ऑफ में कुछ कोर्सेज में दाखिले की बंद खिड़की फिर से खुल सकती है। यदि पांचवी कट ऑफ के बाद भी कॉलेजों में सीटें बचती हैं, तो कॉलेज अपने स्तर पर कट ऑफ जारी करेंगे।

दस्तावेज में कमी के कारण दाखिला पेंडिंग
किरोड़ीमल कॉलेज प्रशासन ने अपनी वेबसाइट पर ऐसे छात्रों की लिस्ट जारी की है, जिनके अंकों का मिलान तो कट ऑफ के साथ हो गया लेकिन दस्तावेज में कमी है। इस कारण ऐसे छात्रों का दाखिला पेंडिंग है। छात्रों के नाम के साथ कॉलेज ने लिस्ट जारी की है। ऐसे छात्रों को कॉलेज की तरफ से निर्देश दिया गया है कि वे मंगलवार सुबह स्वयं उपस्थित होकर दस्तावेज की कमियों के बारे में जवाब दें।
रामानुजम में आज ओरिएंटेशन कार्यक्रम
डीयू के रामानुजम कॉलेज में आज ओरिएंटेशन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। कॉलेज के गालिब ऑडिटोरियम में ओरिएंटेशन कार्यक्रम सुबह 10 बजे से शुरू होगा। कॉलेज प्रशासन के अनुसार विभिन्न कोर्स के छात्रों के लिए अलग-अलग समय पर कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। वहीं बैचलर ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज के छात्रों के लिए 25 जुलाई को ओरिएंटेशन कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story