Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में फिर आग की लपटों में घिरी कार, बच्चों के लिए चॉकलेट ला रहे थे पापा

कार में इतनी भीषण आग लगी कि कार चालक को कार से बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला।

दिल्ली में फिर आग की लपटों में घिरी कार, बच्चों के लिए चॉकलेट ला रहे थे पापा
नई दिल्ली. यमुनापार में वजीराबाद रोड पर एक कार में अचानक आग लग गई। बता दें कि कार में इतनी भीषण आग लगी थी कि कार चालक को कार से बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला और वह कार के अंदर ही जलकर राख हो गया। यह घटना मंगलवार की है।
बता दें कि में कार में लगी भीषण आग की घटना में मारे गए चालक की पहचान 38 साल के सचिन त्यागी के रूप में की गई है। सचिन त्यागी ने कार में आग लगने से थोड़ी देर पहले ही अपनी पत्नी से फोन पर बात की थी और कहा था कि वह खाना खाने के लिए आ रहा है। और साथ ही बच्चों के लिए गिफ्ट ला रहा है। लेकिन वह कार में लगी आग की लपटों में इस कदर फंसा कि कार में उसकी जलकर मौत हो गई।
बताया जा रहा है वह मंडोली में घर के पास वजीराबाद रोड पर सर्विस लेन में कार पार्क करने लगा। इस दौरान रात करीब 11:00 बजे उसमें आग लग गई। जब बोनट से धुआं उठने लगा तो शायद वह गिफ्ट पैक करने में व्यस्त था। आग फैलने की वजह से कार का सेंट्रल लॉक जाम हो गया और ड्राइविंग सीट पर बैठे चालक को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला और उसकी कार में ही जलकर मौत हो गई।
इस पूरी घटना के प्रत्यक्षदर्शी संदीप ने बताया कि सचिन बाहर निकलने की कोशिश कर रहा था, लेकिन दरवाजा नहीं खुल रहा था। पुलिस और दमकल विभाग को सूचना देने के साथ ही लोग घरों से पानी लाकर कार पर डालने लगे। इसके बाद दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। करीब 20 मिनट बाद कार का गेट खोला गया तो सचिन का शरीर जल चुका था और उसकी मौत हो चुकी थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top