Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पार्टी में डीजे बंद करवाने पहुंची दिल्ली पुलिस को पीटा

दिल्ली के रोहिणी में जन्मदिन की पार्टी चल रही थी।

पार्टी में डीजे बंद करवाने पहुंची दिल्ली पुलिस को पीटा
नई दिल्ली. रोहिणी जिले के बेगमपुर इलाके में जन्मदिन की पार्टी में तेज आवाज में बज रहे डीजे को बंद करवाने पहुंचे पीसीआर कर्मियों के साथ बदमाशों ने मारपीट कर दी। वहीं बदमाशों से बचने के लिए पुलिस को हवा में एक गोली चलानी पड़ी। गोली चलते ही सभी बदमाश भाग निकले। फिलहाल बेगमपुर थाना पुलिस पीड़ितों के बयान पर केस दर्ज कर कर्रवाही कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, हेड कांस्टेबल मनदीप पीसीआर में तैनात है। शुक्रवार रात पीड़ित के पास कॉल आई की सेक्टर-22 जैन नगर स्थित गली संख्या-3 के पास एक घर में तेज आवाज में डीजे बज रहा है।
कॉल मिलते ही पीड़ित ड्राइवर दिनेश के साथ उक्त पते पर पहुंचा और लोगों को समझा-बुझाकर डीजे बंद करवा दिया। कुछ देर बाद दोबारा पीड़ित के पास कॉल आई की उक्त पते पर दोबारा तेज आवाज में डीजे बज रहा है। मकान की छत पर पार्टी चल रहा थी। पीड़ित ने वहां रमन सोनी नामक शख्स से डीजे बंद करने को कहा। जिसपर रमन सोनी ने गली-गलौच शुरू कर दी। इसी बीच वहां तीन-चार अन्य शख्स पहुंचे। जिन्होंने ने मामला शांत करवा कर डीजे की आवाज कम कर दी।
पिस्टल छीनने का प्रयास
पुलिस सूत्रों की मानें तो पीड़ित जैसे ही पीसीआर वैन के पास पहुंचे तभी पीछे से रमन सोनी अपने दोस्तों के साथ आया और गली-गलौच करने लगा। पीसीआर ड्राइवर दिनेश ने समझाने का प्रयास किया। जिसपर रमन के साथियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पीड़ित ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की।
मारपीट के दौरान आरोपी रमन ने पीड़ित से सर्विस रिवाल्वर छीनने का प्रयास किया। पीड़ित ने आरोपी को धक्का देकर नीचे गिरा दिया। नीचे गिरने के बाद आरोपियों ने पीड़ित पुलिस कर्मियों के ऊपर पथराव कर दिया। आरोपियों से बचने के लिए पीड़ित ने हवा में एक गोली चलाई। गोली चलते ही सभी बदमाश भाग निकले।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top