Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अधिकारियों के बहाने केंद्र कर रहा है परेशान: मनीष सिसोदिया

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार को सीबीआई द्वारा धमकी दी जा रही है

अधिकारियों के बहाने केंद्र कर रहा है परेशान: मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली. केंद्र सरकार के इशारे पर सीबीआई दिल्ली सरकार के अधिकारियों को परेशान कर रही है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा दिल्ली सरकार किसी भी रूप से दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) में कथित वित्तीय अनियमितताओं की जांच को दबने नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि इस जांच में केंद्र को बाधा उत्पन्न नहीं करना चाहिए।

ये भी पढ़ें : भारत और थाइलैंड के बीच सड़क मार्ग संभव- नितिन गडकरी

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार को सीबीआई द्वारा धमकी दी जा रही है और दबाव डाला जा रहा है। सीबीआई का कहना है कि अगर वह उन अधिकारियों का नाम नहीं बताते, जिन्होंने आप सरकार को डीडीसीए की खास फाइलें सौंपी हैं, तो वह उनके करियर में संकट उत्पन्न हो सकता है।

उन्होंने कहा कि उन फाइलों में एक नोट भी था, जिसमें कथित तौर पर एक केंद्रीय मंत्री ने डीडीसीए अधिकारी से उपराज्यपाल के कार्यालय के जरिए उनके खिलाफ जांच को रुकवाने का जिक्र किया है।

ये भी पढ़ें : डीडीसीए मामला: केजरीवाल समेत कई आप नेताओं पर मानहानि का केस करेंगे जेटली

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों सचिवालय में सीबीआई छापे के दौरान प्रधान सचिव राजेंद्र सिर्फ एक बहाना थे उनके निशाने पर मुख्यमंत्री थे। मनीष ने कहा कि प्रधान सचिव राजेंद्र से किसी भी प्रकार की पूछताछ हो इसे लेकर दिल्ली सरकार को किसी भी प्रकार की कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन इस मामले को दबाने का प्रयास न किया जाए। इस मामले में यदि कोई घोटाला हुआ है, तो उसपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, सुब्रमणयम करेंगे जांच-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top