Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रेन में महिला से दुष्कर्म, पीड़िता ने काटा आरोपी का गुप्तांग

महिला ट्रेन के लेडीज कोच में अकेली बैठी थी।

ट्रेन में महिला से दुष्कर्म, पीड़िता ने काटा आरोपी का गुप्तांग

नई दिल्‍ली. राजधानी में एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दिल्ली में चलती ट्रेन में एक महिला के साथ लेडीज कोच रेप और लूटपाट की घटना हुई है। जननायक एक्सप्रेस के लेडीज कोच में अकेली बैठी इस महिला के साथ शाहदरा और पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के बीच वारदात को अंजाम दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, घटना दिल्ली की जननायक एक्प्रेस ट्रेन की है जब एक 32 वर्षीय महिला 'लेडीज कोच' में सफर कर रही थी। जिस कोच में महिला बैठी थीं, उसमें से 4 महिलाएं शाहदरा स्टेशन उतर गईं। उसके बाद वह महिला अकेली रह गई। महिला को पुरानी दिल्ली स्टेशन पर उतरना था। वह बिहार से दिल्ली एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आई थी। जब वह कोच में अकेली थी तभी शाहदरा से तीन लड़के उसी डिब्बे में चढ़े। अकेली महिला को देख दो लुटेरों ने बैग और बाकी सामान लूटा और चलती ट्रेन से उतरकर फरार हो गए।

तीसरा आरोपी एक तरफ से खिड़कियां बंद कर महिला से हैवानियत करने लगा। आरोपी ने महिला से दुष्कर्म किया और उसे जान से मारने के लिए हमला कर दिया। महिला और आरोपी के बीच मारपीट हुई। जान बचाने के लिए महिला ने आरोपी को दांतों से काट लिया और उसके प्राइवेट पार्ट पर भी हमला कर दिया।

हादसे के वक्त जब ट्रेन लोहे के पुल से गुजर रही थी तब चीख-पुकार सुनकर दो पुलिसवाले चलती ट्रेन में चढ़ गए। पुलिसवालों ने तुरंत महिला की मदद की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि इस घटना में पुलिस को महिला और आरोपी दोनों को पीसीआर से अस्‍पताल भेजा।

गौरतलब है कि आरोपी के खिलाफ पहले भी आपराधिक रिकॉर्ड पाए गए हैं। पुलिस ने आईपीसी की धारा 376/379/354/511/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की पहचान शाहबाज (25) के तौर पर हुई है। वह नशेड़ी बताया जा रहा है। पुलिस ने अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

साभार- India tv

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top