Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी को नहाते देखा, तो पति ने दी मासूम को यह दर्दनाक सजा

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पत्नी को नहाते देखा, तो पति ने दी मासूम को यह दर्दनाक सजा

दिल्ली में एक 6 साल के बच्चे ने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला को नहाते वक्त देख लिया तो इस बात पर गुस्साए उस महिला के पति ने मासूम की बेरहमी से हत्या कर दी।

हत्या के बाद आरोपी ने शव को बोरी में भरकर अपने बेड के नीचे छिपा दिया। कुछ दिनों बाद शव से बदबू आने लगी, तब आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और आरोपी की पोल खुल गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें- दिल्लीः विदेशी अंधे बच्चों का करता था यौन शोषण, लैपटॉप से मिले सबूत

क्या है पूरा मामला

ज्वाला राम बैरवा ओखला फेज टू में अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनके परिवार में पत्नी और 3 बेटे हैं। पीड़ित के अनुसार 27 सितम्बर को शाम 4 बजे उनका बेटा उमेश घर के बाहर खेल रहा था, जिसके बाद वह अचानक वहां से गायब हो गया।

पीड़ित परिवार ने उमेश की बहुत तलाश की, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल पाया। जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज किया और बच्चे की तलाश शुरू कर दी, लेकिन कई दिनों तक उसका कुछ पता नहीं चल सका।

शव से बदबू आने पर हुआ खुलासा

शुक्रवार सुबह जब अचानक पड़ोस के घर से बदबू आने लगी तब मामले का खुलासा हुआ। घटना को सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें: प्रद्युम्न ने मां को लिखी थी ये आखिरी चिट्ठी, पढ़कर कलेजा हाथ में आजायेगा

गुस्से में आकर की हत्या

हत्यरोपी ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों पहले ही उसकी शादी हुई थी। एक दिन जब इसे पता चला कि पड़ोस में रहने वाला बच्चा उसकी पत्नी को हर रोज नहाते वक्त देखता है तो उसने गुस्से में आकर बच्चे की हत्या कर दी।

20 हजार की मांगी थी फिरौती

डीसीपी रोमिल बानिया के अनुसार हत्या करने से पहले आरोपी ने बच्चे के पिता को फोन कर 20 हजार रुपए की फिरौती मांगी थी। फिरौती न देने पर युवक ने उसकी हत्या कर दी।

Next Story
Top