Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में बारिश की संभावना, कोहरे से 34 ट्रेनें लेट

मौसम विभाग ने बताया कि रविवार को बादल छाए रह सकते हैं।

दिल्ली में बारिश की संभावना, कोहरे से 34 ट्रेनें लेट
नई दिल्ली. दिल्ली में एक बार फिर बारिश के साथ ठंडी हवाएं दस्तक देने वाली हैं। लेकिन अभी कोहरे ने रेल से सफर करने वाले यात्रियों की मुश्किल थोड़ी सी बढ़ा र शनिवार की सुबह हल्का कोहरा छाया रहा। हालांकि कोहरे का असर आम लोगों के जन जीवन पर नहीं पड़ा, लेकिन इससे रेल यातायात काफी प्रभावित रहा। कोहरे के कारण उत्तर की ओर जाने वाली 34 ट्रेनों में देरी हुई और रेलवे को अन्य 1 ट्रेन रद्द करनी पड़ीं। और 12 ट्रेनों के समय में परिवर्तन करना पड़ा।
वहीं इंदिरा गांधी हवाई अड्डे की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार विमान सेवा सामान्य रही। इधर सुबह आसमान में हल्का कोहरा छाया रहा, वहीं मौसम वेबसाइट स्काईमेट ने अनुमान लगाया है कि आने वाले दिनों में दिल्ली में एक बार फिर बारिश हो सकती है। अगले दो दिनों में मौसम में फिर बदलाव आने वाला है। रविवार को बारिश होने की उम्मीद है। हालांकि तापमान सामान्य रह सकता है।
मौसम विभाग ने बताया कि रविवार को बादल छाए रह सकते हैं। कोहरा भी हो सकता है। अधिकतम तापमान 25 डिग्री और न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। शुक्रवार को कोहरा छाने की वजह से सुबह 8:30 बजे सफदरजंग में विजिबिलिटी 200 मीटर और पालम में 400 मीटर विजिबिलिटी दर्ज हुई। अधिकतम तापमान 25.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। यह नॉर्मल से तीन डिग्री ज्यादा रहा। न्यूनतम तापमान नॉर्मल से एक डिग्री ज्यादा के साथ 9.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ। दोपहर के वक्त गुनगुनी धूप निकली। मौसम वैज्ञानिकों ने संकेत दिए हैं कि रविवार को बारिश के बाद 6 और 7 फरवरी को घना कोहरा छाने की आशंका है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top