Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वसंत विहार: घर में घुसकर मांगी दो करोड़ की रंगदारी

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वसंत विहार: घर में घुसकर मांगी दो करोड़ की रंगदारी
नई दिल्ली. वसंत विहार इलाके में एक शख्स से घर में जबरन घुसकर दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने उन्हें डिमांड पूरी न होने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक वसंत विहार ए ब्लॉक में अरविंद वालिया परिवार के साथ रहते हैं। वह रामप्रस्थ प्रमोटर्स एंड डवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर है। रात करीब साढ़े 10 बजे वह घर में सो रहे थे। इसी दौरान गार्ड रुम से उनके कर्मचारी राहुल के पास इंटरकॉम से जरिए फोन आया। बताया गया कि विकास कुछ लोगों के साथ मालिक से मिलने के लिए आया है। इस पर राहुल ने गार्ड से कहा कि वह अब सो चुके हैं। यही बात गार्ड ने उन लोगों को बताई।
घर में जबरन घूसे
इस बात से गुस्से में आए लोगों ने न केवल गार्ड से धक्का-मुक्की कर घर में जबरन प्रवेश कर लिया बल्कि उसके साथ मारपीट भी की गई। राहुल ने अपने मालिक को उठाया और इंटरकॉम से ही गार्ड को कॉल किया। फोन उठाने वाले ने खुद का नाम विकास बताते हुए कहा कि तुम लोगों ने बहुत पैसा कमाया है, दो दिन में दो करोड़ रुपये नहीं दिए तो जान से मार दूंगा।
इसके बाद वह अपने साथियों के साथ चला गया। यह घटना गत 23 दिसंबर की बताई जाती है। डर के कारण पीड़ित ने अगले दिन मामले की जानकारी पुलिस को दी थी। मामले में मिली शिकायत पर पुलिस ने शुरुआती जांच की और फिर मंगलवार को पीड़ित के बयान पर जबरन घर में घुसने और वसूली की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top