Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: ट्रिपल मर्डर से मची सनसनी, लोगों के हंगामा में 23 पुलिसकर्मी घायल

भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी। पुलिस ने इस मामले में 26 लोगों को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली: ट्रिपल मर्डर से मची सनसनी, लोगों के हंगामा में 23 पुलिसकर्मी घायल
नई दिल्ली. दिल्ली के रघुबीर नगर में एक मां और उसके दो बच्चों की हत्या के बाद भीड़ ने जमकर हंगामा किया। गुस्साई भीड़ ने पुलिस की तीन मोटरसाइकिलों को आग के हवाले कर दिया और 8 से 10 गाड़ियों में तोड़फोड़ की। इस हंगामे में 23 पुलिसकर्मियों को चोट भी आई है।
भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी। पुलिस ने इस मामले में 26 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों पर दंगा फैलाने का आरोप है हालांकि अब तक ट्रिपल मर्डर मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पश्चिमी दिल्ली के रघुवीर नगर में हुए सनसनीखेज तिहरे हत्याकांड ने पूरे शहर को हिलाकर रख दिया है। रघुवीर नगर में हर कोई सदमे में है। इस भयानक वारदात में जफर का तो परिवार ही तबाह हो गया है। सोमवार की सुबह करीब 6 बजे जयपुर से लौटे जफर ने जब अपने घर का दरवाजा खोला तो सामने पत्नी बेटे और बेटी के शव पड़े थे। 28 साल की शबनम, 6 साल के इमरान और 7 साल की खुशी का किसी ने बेरहमी से कत्ल कर दिया था। हालांकि जफर का शक अपने मकान मालिक पर है।
मकान मालिक छह माह से परेशान कर रहा था
चश्मदीद गुलशन के मुताबिक घर के अंदर शबनम बिस्तर पर लेटी थी और उसके पैर बंधे हुए थे। उसके गले को किसी धारदार हथियार से काटा गया था। उसके दोनों बच्चों की हत्या गला घोंटकर की गई । शबनम के पति जफर के मुताबिक सुबह 6 बजे जब वह घर लौटा तो घर का दरवाजा बाहर से बंद था। उसने दरवाजा खोलकर अंदर देखा तो उसकी पत्नी और बच्चों के शव पड़े थे। उसे शक अपने मकान मालिक पर है क्योंकि वह 6 महीने से उसकी पत्नी को तंग कर रहा था। उसने शबनम से कहा था कि वह उससे प्यार करता है और उसे अच्छी चीजें लाकर देगा। जफर के मुताबिक वह बहुत जल्द मकान खाली करने वाले था, लेकिन उससे पहले यह वारदात हो गई।

नीचे की स्लाइड्स में पढें, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top