Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली : टैक्सी ड्राइवर ने लड़की को दी रेप की धमकी, जबरन घंटों सड़क पर रहा घुमाता

शराब के नशे में चूर ड्राइवर ने लड़की को कार में लॉक कर दिया।

दिल्ली : टैक्सी ड्राइवर ने लड़की को दी रेप की धमकी, जबरन घंटों सड़क पर रहा घुमाता
नई दिल्ली. दिल्ली की टैक्सियों में सफर करने वाली महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि टैक्सी ड्राइवर ने दिल्ली में एक लड़की को टैक्सी में जबरन 2 घंटे तक सड़कों पर घुमाया, उसके साथ न सिर्फ छेड़खानी और मारपीट की बल्कि रेप करने और जान से मारने की धमकी भी दी। एनडीटीवी इंडिया के मुताबिक लड़की ने पुलिस की मदद लेनी चाही, तो उसने उसे अनदेखा कर दिया। चौकाने वाली बात तो यह के इस टैक्सी पर किसी भी पुलिसकर्मी की नजर नहीं जाती है।
जाना था वसंत कुंज ले गया मयूर विहार
तीन नवंबर की रात इंडियन सुपर लीग में काम करने वाली 21 साल की इस लड़की ने अपनी 3 सहेलियों के साथ 3 नवंबर की रात में जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम से अपने घर वसंत कुंज के लिए एक टैक्सी ली। तय हुआ कि टैक्सी पहले लाजपत नगर में 2 लड़कियों को छोड़ेगी, फिर वसंत कुंज जाएगी और उसके बाद मयूर विहार जाएगी। ड्राइवर लाजपत नगर के बाद टैक्सी को सीधे मयूर विहार ले गया।
टैक्सी ड्राइवर ने दी रेप करने की धमकी
लड़की ने कार से ही पुलिस को फोन किया। आरोप है कि मयूर विहार से निकलने के बाद शराब के नशे में चूर ड्राइवर ने लड़की को कार में लॉक कर दिया। लड़की ने एक बार फिर 100 नंबर पर फोन किया और अपने परिवार को भी घटना की जानकारी दे दी। इस बीच ड्राइवर लड़की को चाणक्यपुरी ले गया। वह रास्ते में लड़की को रेप करने और उसे जान से मारने की धमकी देता रहा। चाणक्यपुरी इलाके में लड़की को दो जगह पुलिस वाले दिखे और उसने मदद की गुहार भी लगाई, लेकिन उन्होंने उसे नज़रअंदाज कर दिया।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरी खबर-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top