Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व नेवी ऑफिसर ने घर में पिता का किया मर्डर

राहुल माटा ने नामक एक युवक ने घर के अंदर अपने पिता पर चाकुओं से कई बार वार करके उनकी जान ले ली।

पूर्व नेवी ऑफिसर ने घर में पिता का किया मर्डर

नई दिल्ली. दिल्ली के मधु विहार इलाके के अजंता अपार्टमेंट में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। संपत्ति से बेदखल किए जाने से नाराज मर्चेट नेवी के एक पूर्व कर्मी ने मधु विहार इलाके में अपने 64 वर्षीय पिता की गड़ासे से हत्या कर दी।

दिल्ली पुलिस स्पॉट पर पहुंची तब तक सनकी राहुल माटा ने खुद को फ्लैट में बंद कर लिया था। पुलिस फ्लैट खुलवाने की कोशिश करती है, तभी राहुल माटा फ्लैट में रखे सिलेंडर में आग लगा देता है। जिसके बाद अजंता अपार्टमेंट में ब्लास्ट के बाद आग लग जाती है। इस जोरदार ब्लास्ट में दिल्ली पुलिस के 11 जवान जख्मी हो जाते गए हैं।

पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में सामने आया है कि राहुल माटा को पिता रविन्द्र माटानें ने अपनी जायदात से बेदखल कर रखा था। पिता ने बेटे के बुरे बरताव के चलते उसके खिलाफ़ दिल्ली पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा रखी थी। बस उसी गुस्से में आग बबूला बेटे ने कनाडा में रह रहे अपने पिता को किसी बहाने से दिल्ली बुलाया और फिर इस खूनी वारदात को अंजाम दिया।

इसी बीच पीसीआर को कॉल किया गया। जब पुलिस वहां पहुंची और उसने उसे पकड़ने की कोशिश की तब दूसरे फ्लैट में पहुंचा और उसके मालिक पर हमला किया। इसके बाद उसने खुद को उस दूसरे फ्लैट के रसोईघर में बंद कर लिया। उसने गैस कनेक्शन खोल दिया।

जब पुलिस ने दरवाजा तोड़ने की कोशिश की, तो उसने माचिस जला दी और विस्फोट हो गया। इससे जोरदार धमाका हुआ और वहां मौजूदा 10 पुलिसकर्मी झुलस गए। आरोपी राहुल भी जख्मी हो गया। पुलिस आरोपी को पकड़ने गई तो उसने खुद को पड़ोसी के फ्लैट में बंद कर लिया।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top