Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्लीः कार पर लगा स्क्रैच, गुस्से में सिर पर मारी गोली

वारदात के बाद दीपक के दोस्तों ने कुछ दूर तक आरोपी की कार का पीछा भी किया,

दिल्लीः कार पर लगा स्क्रैच, गुस्से में सिर पर मारी गोली
नई दिल्ली. मामूली कहासुनी को लकेर राजधानी दिल्ली में एकबार फिर से सनसनीखेज मामला सामना आया है। जहां एक कार सवार ने दूसरे कार सवार व्यक्ति को गोली मार दी। मृतक व्यक्ति की पहचान फरीदाबाद के एक बिसजनेसमैन 30 वर्षीय दीपक के रूप में गई है।
जानकारी के मुताबिक, दीपक कुमार अपने 7-8 दोस्तों के साथ दिल्ली के कोंडली इलाके में अपने किसी शादी समारोह में शामिल होकर वापस जा रहे थे। जब उनकी कार कोंडली के लकड़ी मार्केट के पास पहुंची तो दूसरी तरफ से आ रही वीआइपी नंबर की एक कार से हल्की से टच हो गई। इस बात को लेकर उस कार में सवार शख्स से दीपक की कहासुनी हो गई। दीपक के दोस्तों ने उन्हें समझा बुझाकर कार के अंदर बैठा लिया। इसी दौरान उस कार सवार शख्स ने पिस्टल निकाली और सीधे दीपक के सिर में गोली मार दी। गोली मारने के बाद वह अपनी कार में बैठकर फरार हो गया।
वारदात के बाद दीपक के दोस्तों ने कुछ दूर तक आरोपी की कार का पीछा भी किया, लेकिन दीपक की हालत को देखने के बाद उन्होंने आरोपी का पीछा करना छोड़कर पहले उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया।
वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस कार के रजिस्ट्रेशन नंबर से आरोपी के घर तक पहुंच गई।
इसके बाद पुलिस टीम ने नोएडा के जलवायु विहार स्थित घर से आरोपी को अरेस्ट कर लिया। आरोपी की पहचान 55 साल के यशपाल सिंह माही उर्फ यशपाल प्रधान के रूप में हुई है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर लोनी के टिल्ला इलाके से कार और पिस्टल भी जब्त कर लिया है। पूछताछ में पता चला कि आरोपी ने कुछ महीने पहले ही यह कार खरीदी थी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top