Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोमनाथ की तलाश में आगरा पहुंची पुलिस, आप समर्थकों ने किया हंगामा

सोमनाथ भारती को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस पूरी जी-जान से जुटी हुई है।

सोमनाथ की तलाश में आगरा पहुंची पुलिस, आप समर्थकों ने किया हंगामा
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के विधायक और पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती को पकड़ने के लिए दिल्ली पुलिस पूरी तैयारी के साथ जुट गई है। इसी सिलसिले में मंगलवार को उत्तर प्रदेश के आगरा में आम आदमी पार्टी (आप) के दफ्तर में दिल्ली पुलिस ने रेड मारी। वहीं, भारती ने हाईकोर्ट में एंटिसिपेटरी बेल की पिटीशन दायर की है। दिल्ली पुलिस की याचिका पर अदालत ने भारती के खिलाफ सोमवार को गैर-जमानती वारंट जारी किया था। अब सोमनाथ भारती ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।
बता दें कि सोमनाथ भारती के खिलाफ गैर जमानती वारंट होने के बाद दिल्ली पुलिस ने उनके कई ठिकानों पर छापेमारी की, लेकिन वह नहीं मिले।
दक्षिण-पश्चिम जिले के संयुक्त आयुक्त दीपेंद्र पाठक ने बताया कि पुलिस ने सोमवार को पूरे दिन उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की लेकिन वह नहीं मिले। उन्होंने बताया कि पुलिस उनके मालवीय नगर स्थित आवास पर गई, लेकिन सोमनाथ वहां भी नहीं मिले। वहीं एक अन्य अधिकारी ने बताया कि सोमनाथ के घर पर भी कोई नहीं है, उनके माता-पिता रॉकलैंड अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं पुलिस से भी उन्होंने नोटिस का जबाव भेजने के अलावा कोई संपर्क नहीं किया है।
आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही दिल्ली पुलिस ने सोमनाथ भारती के खिलाफ हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा के तहत मामला दर्ज किया था। इसके बाद 2 बार भारती को जांच में शामिल होने के लिए नोटिस जारी किए लेकिन भारती पूछताछ के लिए नहीं पहुंचे। इस मामले में दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर दीपेंद्र पाठक का कहना है कि भारती के खिलाफ कार्रवाई चल रही है, और पुलिस कोशिश में है कि वे हर हालात में जांच में शामिल हों।
इस मामले सोमनाथ भारती की पत्नी लिपिका मित्रा ने 10 जुलाई को शिकायत दी थी। लिपिका मित्रा का कहना है कि भारती को कानून से छिपकर नहीं भागना चाहिए। अगर वे सही हैं तो सामने आएं और अपने बचाव में जो भी सबूत हैं, सामने रखें।

नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरी खबर -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top