Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गिरफ्तार हो सकते हैं सोमनाथ भारती, और नहीं सह सकती, अब न्याय चाहिए- लिपिका मित्रा

पत्नी लिपिका मित्रा की शिकायत पर सोमनाथ भारती को नोटिस जारी कर। पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया गया।

गिरफ्तार हो सकते हैं सोमनाथ भारती, और नहीं सह सकती, अब न्याय चाहिए- लिपिका मित्रा
X
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है। आज शुक्रवार को दिल्ली पुलिस सोमनाथ भारती की तलाश में उनके घर पहुंची लेकिन भारती घर पर नहीं मिले। आपको बता दें कि घरेलू हिंसा मामले में पुलिस ने भारती को एक नोटिस जारी किया और उन्‍हें पूछताछ के लिए मौजूद रहने एवं जांच में शामिल होने के लिए कहा। भारती को आज दिल्‍ली पुलिस के सामने दोपहर तक पेश होना था। इसके बाद दिल्‍ली पुलिस सोमनाथ भारती की तलाश में जुट गई है। इसके मद्देनजर पुलिस ने आज कई जगहों पर छापेमारी भी की। उधर, सोमनाथ गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत की अर्जी देंगे।
बात दें कि भारती की गिरफ्तारी को लेकर पत्नी लिपिका मित्रा और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष बरखा शुक्ला सिंह पुलिस हेडक्वार्टर पहुंचीं। पुलिस हेडक्वार्टर में मौजूद आला अधिकारियों से मुलाकात के दौरान दिल्ली पुलिस की कार्रवाई के बारे में जायजा लिया। बताया जा रहा है कि पति सोमनाथ भारती की गिरफ्तारी न होने से लिपिका नाराज हैं। मुलकात के दौरान लिपिका ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से कहा कि मैंने अपने जीवन के पांच साल सोमनाथ भारती को दिए। अब और नहीं सह सकती, अब न्याय चाहिए।
तीन महीने पहले उनकी पत्नी लिपिका मित्रा ने भारती के खिलाफ घरेलू हिंसा का एक मामला दर्ज कराया था। लीपिका ने इसके साथ ही भारती पर गंभीर आरोप लगाये थे जिसमें यह भी शामिल था कि जब वह गर्भवती थी तो उनके पति ने उनके उपर कुत्तों को छोड़ दिया था। मुसीबत बढ़ने के बीच मालवीय नगर से विधायक भारती ने घटनाक्रम पर यह कहते हुए कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया कि उन्होंने प्राथमिकी की प्रति नहीं देखी है। लेकिन अब उन्हे न्याय मिलने की पूरी उम्मीद है।

नीचे की स्लाइड्स में पढें, खबर से जुड़ी अन्य जानकारी-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top