Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कपिल मिश्रा की जान को खतरा, मिली ''वाई'' श्रेणी की सुरक्षा

आप के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा की जान को खतरे को देखते हुए दिल्ली पुलिस की सुरक्षा विंग ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है।

कपिल मिश्रा की जान को खतरा, मिली

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा की जान को खतरे को देखते हुए दिल्ली पुलिस की सुरक्षा विंग ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है।

अब सुरक्षा विंग के दो पीएसओ हर समय उनके साथ रहेगे। जिनमें एक वर्दी व दूसरा सादे कपड़ों में रहेगा। वर्दी वाले कर्मी के पास एके-47 व सादे कपड़े वाले कर्मी के पास छोटा हथियार होगा।

कपिल मिश्रा जब दिल्ली से बाहर जाएंगे तब भी पीएसओ उनके साथ जाएंगे। पूर्व मंत्री के सिविल लाइंस स्थित घर के बाहर 24 घंटे नागालैंड पुलिस का एक हवलदार व चार सिपाही तैनात रहेंगे। सुरक्षा विंग के अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है।

समीक्षा रिपोर्ट के बाद घटाई-बढ़ाई जाएगी फोर्स

स्पेशल सेल ने कपिल मिश्रा की सुरक्षा समीक्षा रिपोर्ट में कहा है कि कभी भी उन पर जानलेवा हमला किया जा सकता है। सेल ने रिपोर्ट पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक व सुरक्षा विंग के विशेष आयुक्त अरविंद दीप को भेज दी।

उसके बाद कपिल मिश्रा को नियमित तौर पर सुरक्षा मुहैया करा दी गई। बीच-बीच में उनकी सुरक्षा की समीक्षा होती रहेगी। समीक्षा रिपोर्ट के आधार पर सुरक्षा घटाई या बढ़ाई जाएगी।

कपिल मिश्रा व आम आदमी पार्टी सरकार के बीच लगातार जिस तरह के माहौल बन रहे है उससे लगता है कि कपिल के परिवार वालो को भी जान का खतरा बढ़ गया है।

पीसीआर को निर्देश जारी किया गया है कि वे कपिल मिश्रा के घर के आसपास अक्सर चक्कर लगाते रहें। साथ ही बीट स्टाफ को भी सर्तकता बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

Next Story
Top