Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आप नेता सोमनाथ भारती को पकड़ने में नाकाम दिल्ली पुलिस, जारी किए स्केच

घरेलू हिंसा के आरोपों से घिरे आप नेता सोमनाथ भारती गायब हैं।

आप नेता सोमनाथ भारती को पकड़ने में नाकाम दिल्ली पुलिस, जारी किए स्केच
नई दिल्ली. घरेलू हिंसा के आरोपों से घिरे आप नेता सोमनाथ भारती गायब हैं। पत्नी की शिकायत पर उनके खिलाफ द्वारका नॉर्थ थाने में मुकदमा दर्ज हुए करीब 18 दिन बीत गए हैं, लेकिन वह अब तक पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं।
पुलिस के करीब 100 अफसर और जवान उनकी तलाश में घूम रहे हैं। लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिल रहा। दिल्ली पुलिस के जॉइंट कमिनश्नर दीपेंद्र पाठक ने कहा कि सोमनाथ हुलिया बदलकर छुप रहे हैं। पुलिस को सूत्रों से खबर मिली है कि वह बार-बार ठिकाने भी बदल रहे हैं। पुलिस ने सोमनाथ के बदले हुलिए पर कुछ स्केच भी बनाए हैं।
आखिरी लोकेशन मेरठ
पुलिस के मुताबिक सोमनाथ ने पहले यूपी के मथुरा और आगरा को अपना ठिकाना बनाया। वह हरियाणा के मानेसर और नारनौल में भी छिपे हो सकते हैं। सोमनाथ कभी सिख, कभी साधु, तो कभी दूसरे भेष में छिप रहे हैं। 25 सितंबर को सोमनाथ की लास्ट लोकेशन मेरठ के पास ट्रेस हुई थी।
क्या है मामला
सोमनाथ के खिलाफ 9 सितंबर को उनकी पत्नी लिपिका ने दोबारा घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया है। दिल्ली के द्वारका थाने में 10 धाराओं में दर्ज केस में हत्या का प्रयास भी शामिल है। दिल्ली हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत अर्जी खारिज होने के बाद सोमनाथ लापता हो गए।
नीचे की स्लाइड्स में पढें, पूरी खबर -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top