Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: दो पुलिसकर्मियों ने की कर्नल के नाबालिग बेटे की पिटाई

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

दिल्ली: दो पुलिसकर्मियों ने की कर्नल के नाबालिग बेटे की पिटाई
नई दिल्ली. धौलाकुआं इलाके में वीआइपी ड्यूटी में तैनात दो पुलिसकर्मियों ने एक कर्नल के 15 वर्षीय बेटे की पिटाई कर दी। किशोर गंतव्य तक जाने के लिए कार का इंतजार कर रहा था। उसकी गलती सिर्फ इतनी थी कि वह पुलिसवालों के कहने पर तुरंत मौके से नहीं हटा। परिजनों का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने बेवजह न केवल उनके बेटे को थप्पड़ व घूंसे मारे, बल्कि घसीटकर थाने भी ले गए जिससे बच्चे को चोटें आई हैं। परिजनों ने फिलहाल घटना की लिखित शिकायत पुलिस में नहीं की है। लेकिन मामला संज्ञान में आने के बाद एक आरोपी हेड कांस्टेबल राजेंद्र कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया है।
पूछताछ जारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज से घटना की सच्चाई का पता लगाने सहित उस वक्त वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की जाएगी। जानकारी के मुताबिक, कर्नल कुनाल सिन्हा परिवार के साथ द्वारका सेक्टर 21 इलाके में रहते हैं। उनका बेटा कुशलय दिल्ली छावनी इलाके में रोजाना बॉस्केट बाल की कोचिंग लेने आता है। कुशलय कोचिंग के लिए मंगलवार की शाम धौलाकुआं मेट्रो स्टेशन पर उतरा था। करीब साढ़े पांच बजे पिता द्वारा भेजी कार का इंतजार कर रहा था।
नाबालिग ने मांगी मदद
तभी प्रधानमंत्री का रूट लगे होने के कारण दो पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और सुरक्षा कारणों से कुशलय को आगे जाने को कहा। किशोर कार के लिए फोन करने लगा। आरोप है कि तभी पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। कुशलय ने विरोध किया तो पुलिसकर्मियों ने उसे पीटा और घसीटते हुए थाने ले गए। किशोर ने वहां से गुजर रही एक महिला से मदद मांगी और पिता का फोन नंबर दे घटना की सूचना देने की गुहार लगाई।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top