Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''नमस्ते अंकल'' कहकर लूटने वाला गिरोह गिरफ्तार

ये कभी ऑडी कार से घूमते थे, कभी BMW से तो कभी रेंज रोवर से।

नई दिल्ली. पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में नमस्ते अंकल कहकर लोगों से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
दरअसल, दिल्ली पुलिस ने बुजुर्गों से लूट की 70 से अधिक वारदात को अंजाम दे चुके शातिर बदमाशों के एक गैंग के लोगों को गिरफ्तार किया है। ये बदमाश राह चलते अकेले बुजुर्गों को 'नमस्ते' कहकर अपना निशाना बनाते थे। जिस किसी को भी इन्होंने नमस्ते किया, समझो वो लुट गया। गिरफ्तार हुए अपराधियों में नसीमुद्दीन, नईम, साकावत और गुलजार शामिल हैं।

इस गैंग के निशाने पर वैसे बुजुर्ग होते थे, जो गाड़ी में अकेले सफर कर रहे होते थे। 'नमस्ते गैंग' का वारदात करने का तरीका अनोखा था। सबसे पहले ये उस गाड़ी का पीछा करते जिसमे कोई बुजुर्ग अकेला होता था। इसके बाद गैंग का एक मेंबर गाड़ी चला रहे बुजुर्ग को नमस्ते कहता था।
बुजुर्ग को लगता था कि कोई उसका जानकार है, और वो गाड़ी रोक लेता था। मौका पाकर ये शातिर बदमाश उस गाड़ी में सवार हो जाते थे और कहते थे कि वो खतरनाक कंझावला गैंग के मेंबर हैं और फिर बुजुर्ग को लूट लेते थे।
लूट की ये वारदात दिनदहाड़े की जाती थी। लगातार बढ़ रही इस तरह की घटनाओं से पुलिस भी परेशान हो गई थी। तभी पुलिस को पता चला कि इस गैंग के कुछ लोग दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में आने वाले हैं।
पूछताछ में इन लुटेरों के बारे में पता चला कि लूट के पैसों से ये बदमाश आलीशान जिंदगी जी रहे थे। ये कभी ऑडी कार से घूमते थे, कभी BMW से तो कभी रेंज रोवर से। पुलिस ने इनके पास से दो स्कूटी, 3 पिस्तौल और लूटे गए सामान भी बरामद किया है। पुलिस अब गैंग के बाकी बदमाशों की तलाश कर रही है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top