Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली पुलिस ने 16 करोड़ की हिरोइन की जब्त, 4 गिरफ्तार

पुलिस ने गुडगांव के एक फ्लैट में छापेमारी कर दोनों विदेशी नागरिकों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली पुलिस ने 16 करोड़ की हिरोइन की जब्त, 4 गिरफ्तार
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने छापेमारी कर ड्रग तस्करों के साथ 16 करोड़ की हिरोइन को जब्त कर लिया है। इस ड्रग रैकेट में दो नाइजीरियन और दो भारतीय तस्कर शामिल है। जिन्हें दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने धर दबोचा है। इस स्पेशल सेल ने चारों को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।
स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव कुमार यादव के अनुसार इंस्पेक्टर अतर सिंह की टीम को सूचना मिली की पंजाब में ड्रग्स की सप्लाई करने वाल दो युवक कंसाइनमेंट लेने के लिए दिल्ली आने वाले हैं।
कंसाइनमेंट लेने के बाद दोनों तस्कर रोहिणी जेल के पास स्थित पेट्रोल पंप पहुंचेंगे। पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। इनके कब्जे से तीन किलो हेरोइन बरामद की गई। पूछताछ में इन्होंने बताया कि यह ड्रग कंसाइनमेंट उन्होंने गुड़गांव के सेक्टर 38 में रहने वाले दो विदेशी नागरिकों से हासिल किया है। पुलिस ने गुडगांव के एक फ्लैट में छापेमारी कर दोनों विदेशी नागरिकों को भी गिरफ्तार कर लिया है। इनके कब्जे से एक किलो हेरोइन जब्त की गई है।
इंडिया टुडे के मुताबिक, इस अच्छी क्वालिटी की 4 किलो हेरोइन जिसकी कीमत बाजार में 16 करोड़ रुपए है। दोनों युवक सुरेंदर भट्ट् और बालविंदर पंजाब के रहने वाले है। विदेशी तस्करों की पहचान तंजानिया मूल के माइकेल और कैथेराइन के रूप में हुई है। माइकेल और कैथेराइन पति-पत्नी हैं। दोनों के फर्जी पासपोर्ट भी मिले हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलोकरें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top