Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली पुलिस के एसीपी ने की खुदकुशी, बदहवास हालत में पत्नी ने चौथे माले से लगाई छलांग

इससे पहले पत्नी ने भी खुद को चाकू मार आत्महत्या करने का प्रयास भी किया

दिल्ली पुलिस के एसीपी ने की खुदकुशी, बदहवास हालत में पत्नी ने चौथे माले से लगाई छलांग

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के एसीपी अमित कुमार सिंह ने सोमवार रात नोएडा स्थित घर में अपनी सर्विस पिस्तौल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उनकी मौत के बाद बदहवास हालत में पत्नी सरिता भी चौथे माले से कूद गई। गंभीर हालत में उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

33 वर्षीय अमित कुमार मूल रूप से बिहार में छपरा के रहने वाले थे और स्पेशल सेल में दक्षिण-पश्चिम शाखा के प्रभारी थे। वह नोएडा के सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलवार्ड सोसायटी की चौथी मंजिल पर पत्नी सरिता व 18 माह के बेटे के साथ रह रहे थे। वह 2008 बैच के दानिश कैडर के अधिकारी थे।
नोएडा पुलिस के एएसपी विजय ढुल ने बताया कि सोमवार रात करीब 10 बजे किसी बात पर पति-पत्नी में विवाद हुआ था। इसके बाद एसीपी ने खुद को एक कमरे में बंद कर सर्विस पिस्तौल से सिर में गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर पत्नी सिक्योरिटी गार्ड और एक पड़ोसी को बुलाकर ले आई।
कमरे के अंदर एसीपी का खून से सना शव पड़ा था। इसके बाद उनकी पत्नी सरिता ने भी खुद को चाकू मार आत्महत्या का प्रयास किया, लेकिन साथ आए पड़ोसी ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद सरिता ने दौड़कर बालकनी से छलांग लगा दी। चौथी मंजिल से कूदने की वजह से उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top