Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेट्रो ही नहीं, बस स्टॉप पर भी चल चुकी है पोर्न

इस मामले में लोगों की पहचान हो चुकी है और शक है कि इन्हीं तीनों ने पोर्न वीडिया चलाया था।

मेट्रो ही नहीं, बस स्टॉप पर भी चल चुकी है पोर्न

दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर चली पोर्न क्लिप को लेकर जांच के आदेश दिए जा चुके हैं। इस मामले में जांचकर्ताओं को स्टेशन पर मौजूद 3 लोगों पर शक है। उनका मानना है कि इन्हीं तीन लोगों ने स्टेशन का WI-FI कनेक्ट करके वहां लगी एलईडी पर पोर्न चलाया था।

फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की पहुंच से दूर हैं और उनकी तलाश की जा रही है। दिल्ली मेट्रो के स्पोक्सपर्सन अनुज दयाल का कहना है कि स्टेशन पर एलईडी टीवी सिस्टम लगाया जा रहा था, इसलिए उस वक्त स्टेशन का वाई-फाई खुला हुआ था।

जो एलईडी स्टेशन पर लगाई जा रही थी, उसका कमर्शियल यूज होना है। इसी पर विज्ञापन से पहले पोर्न चलने से लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया।

ऐसे पहली बार नहीं है जब गलती से या जानबूझकर किसी पब्लिक जगह पर पोर्न चल पड़ा हो। इससे पहले केरल के कल्पेट्टा शहर में भी एक ऐसी घटना हुई थी। ये घटना जून 2015 में घटी थी। बस स्टैंड पर विज्ञापन चलने वाले टीवी पर करीब आढ़े घंटे तक पोर्न वीडिया चलती रही थी।

इस घटना के बाद वहां पर काफी देर तक हंगामा मचा हुआ था। आते-जाते लोगों को शर्मिंदगी का एहसास हो रहा था।

लड़कियों और महिलाओं समेत सभी लोगों ने स्टैंड खाली कर दिया।

यह तब तक ऐसे ही चलता रहा था जबतक की पुलिस ने यहां पहुंचकर इसे बंद नहीं करवाया। इसके बाद पुलिस ने केबल ऑपरेटर को गिरफ्तार किया था। आरोपी के खिलाफ आईपीसी-292 (पोर्न फिल्म का प्रदर्शन) के अलावा आईटी एक्ट की कई धाराओं में केस दर्ज हुआ था।

Next Story
Top