Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली मेट्रो का किराया बढ़ाने के खिलाफ AAP का प्रदर्शन, BJP सांसदों के घरों का घेराव

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली मेट्रो में किराया बढ़ोतरी को लेकर अपना प्रदर्शन तेज कर दिया है।

दिल्ली मेट्रो का किराया बढ़ाने के खिलाफ AAP का प्रदर्शन, BJP सांसदों के घरों का घेराव

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली मेट्रो में किराया बढ़ोतरी को लेकर अपना प्रदर्शन तेज कर दिया है। मेट्रो किराया सत्याग्रह के चौथे दिन यानि आज पार्टी के कार्यकर्ता भाजपा सांसदों के घरों का घेराव करेंगे।

आज डॉ. हर्षवर्धन के घर के बाहर प्रदर्शन होगा। रविवार को महेश गिरी के घर का घेराव होगा। सोमवार को उदित राज, मंगलवार को रमेश बिधूड़ी घेरे जाएंगे। बुधवार को प्रवेश वर्मा, गुरुवार को मीनाक्षी लेखी और शुक्रवार को मनोज तिवारी के घर का घेराव होगा।

यह भी पढ़ें:- गुरमेहर कौर बनीं टाइम मैगजीन की नेक्स्ट जेनरेशन लीडर, पढ़ें- प्रोफाइल

आम आदमी पार्टी के दिल्ली संयोजक गोपाल राय की अगुवाई में पार्टी के कार्यकर्ता, विधायक और पार्षदों ने शुक्रवार को निर्माण भवन स्थित केंद्रीय शहरी विकास मंत्रालय का घेराव किया था। इसके बाद पुलिस ने दिल्ली सरकार में मंत्री राजेंद्र पाल गौतम समेत पार्टी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया था।

गोपाल राय का साफ कहना है कि केंद्र सरकार के निर्देश पर ही मेट्रो के किराए में इजाफा किया गया है। इससे दिल्ली की जनता बेहद दुखी है। इसी के साथ आम आदमी पार्टी ने दूसरे चरण के प्रदर्शन का ऐलान किया। इसी के तहत पार्टी के कार्यकर्ता दिल्ली के सभी भाजपा सांसदों के घरों का घेराव कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- मिल गई केजरीवाल की चोरी हुई कार, जानिए कार बरामद होने की पूरी स्टोरी

इनके विरोध का तरीका भी अलग ही होगा। भाजपा सांसदों को गुलाब का फूल देकर अपील की जाएगी कि जनता ने आपको चुनकर संसद में भेजा, लेकिन दिल्ली की जनता बढ़े किराए से परेशान है, ऐसे में आप खामोश क्यों हैं?

Next Story
Top