Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देवर के साथ आधी रात पकड़ी गई पत्नी, पति ने उतारा मौत के घाट

पुलिस ने इस बावत छावला थाने में हत्या का केस दर्ज कर किया है।

देवर के साथ आधी रात पकड़ी गई पत्नी, पति ने उतारा मौत के घाट
नई दिल्ली. दिल्ली के छावला इलाके का मामला सामने आया है। एक भाई ने गुस्से में आकर अपने सगे भाई की हत्या कर दी। हत्या करने की वजह बड़े भाई को उसकी पत्‍नी से छोटे भाई के साथ अवैध संबंध होने का शक था। सोमवार तड़के हुई इस वारदात के बाद पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने इस बावत छावला थाने में हत्या का केस दर्ज कर किया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें सोमवार सुबह करीब साढ़े चार बजे छावला के न्यू रोशनपुरा से इस बात की सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति की रॉड से हत्या कर दी गई है। इसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर भेजी गई, जहां मरने वाले व्यक्ति की पहचान 23 साल के राकेश कुमार के तौर पर हुई।
राकेश ठेकेदार था, वहीं मारने वाले भाई की पहचान 25 साल के प्रमोद के तौर पर हुई। प्रमोद भी राकेश की तरह पिता के साथ ठेकेदारी करता था। प्रमोद ने बताया कि वह रात में खाना खाकर सो गया था, सुबह उसने करीब साढ़े तीन बजे देखा कि उनकी एक साल की बेटी रो रही है। इस दौरान पास में उसकी पत्नी नहीं थी। इसके बाद उसने आवाज लगाई लेकिन उसकी आवाज सुनाई नहीं दी, वह घूमता हुआ छोटे भाई राकेश के कमरे के पास गया। कमरा अंदर से बंद था, इसके बाद उसने आवाज लगाई लेकिन राकेश ने दरवाजा नहीं खोला।
उसके जोर जोर से आवाज लगाने के बाद परिजन भी जाग गये नतीजतन राकेश को दरवाजा खोलना पड़ा। कमरे से प्रमोद की पत्नी भी निकली, इस पर वह आगबबूला हो गया। उसने भाई को देख लेने की धमकी दी। अजीत ने इस पर उससे कह दिया कि तुमसे कुछ नहीं हो पाएगा, इसके बाद परिजनों ने दोनों को शांत कराकर अपने-अपने कमरों में भेज दिया।
सभी लोगों के सो जाने के बाद प्रमोद घर के अंदर से ही एक रॉड लेकर आ गया। उसने राकेश को सोते हुए इसके सिर में मार दी, वह उसे तब तक मारता रहा। जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इस दौरान राकेश के आवाज सुनकर परिजन फिर से इकट्ठे हो गए। इलाके के लोगों में से किसी ने पुलिस को सूचना दे दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top