Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: मजदूर ने किया 11 महीने की नवजात से दुष्कर्म

दिल्ली में बलात्कार के तीन मामले रोजाना सामने आते हैं।

दिल्ली: मजदूर ने किया 11 महीने की नवजात से दुष्कर्म
नई दिल्ली. देश की राजधानी से एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। पश्चिमी दिल्ली के विकास पुरी इलाके में आरोपी एक 11 महीने की मासूम नवजात बच्ची से दुष्कर्म कर उसे झाड़ियों में छोड़कर भाग गया। आरोपी मजदूर ने बच्ची के साथ दो घंटे तक दुष्कर्म किया। गौरतलब है कि मजदूर बिहार का है और काम के सिलसिले में दिल्ली आता रहता है।
रात को सोती हुई उठाकर ले गया बच्ची को
द हफिंगटन की खबर के मुताबिक, आरोपी मजदूर रात करीब 10 बजे बच्ची को उठाकर ले गया जब बच्ची अपनी मां के साथ सो रही थी। जानकारी के मुताबिक, बच्ची की मां ने करीब रात 11 बजे प्राधिकरण को खबर की। वहीं पुलिस के कुछ देर ढुढने के बाद बच्ची पास की झाड़ियों में पाई गई। बच्ची को दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्तपताल में भर्ती करवाया गया है। बच्ची को आइसीयू में रखा गया है। वहीं एक सीनियर डॉक्टर का कहना है कि बच्ची को बहुत खून निकला है और उसकी हालत काफी गंभीर है।
पकड़ा गया है आरोपी
पुलिस के मुताबिक, घटना स्थल से आरोपी का मोबाइल मिला जिसके चलते उसको पकड़ा जा चुका है। वहीं पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबुल लिया है। आरोपी ने बताया कि वह बच्ची को नाले के पीछे की झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दो घंटें तक बलात्कार किया। आरोपी ने आगे बताया कि जब बच्ची की हालात गंभीर हो गई तो वह डर की वजह से वहीं छोड़ भाग गया।
एनसीआरबी के आकड़ें
वहीं, राष्ट्रीय अपराध रिकार्ड ब्यूरो के आंकड़ों के अनुसार पिछले साल बच्चियों के साथ दुष्कर्म के 927 मामले सामने आए थे। वहीं एनसीआरबी का यह भी कहना है कि दिल्ली में बलात्कार के तीन मामले रोजाना आते है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top