Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मनीष सिसोदिया ने लगाया नजीब जंग पर आरोप, बीजेपी को दी स्कूल की जमीन

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि उपराज्यपाल नजीब जंग ने स्कूल बीजेपी को दी।

मनीष सिसोदिया ने लगाया नजीब जंग पर आरोप, बीजेपी को दी स्कूल की जमीन
नई दिल्ली. दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल के बीच चल रहा तनाव खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि उपराज्यपाल नजीब जंग स्कूल को मिलने वाली जमीन को भाजपा कार्यालय के लिए उपलब्ध कराने का प्रयास कर रहे हैं। इसका विरोध करते हुए उन्होंने कहा कि एलजी ने अपनी शक्तियों का प्रयोग करते हुए लैंड यूज को बदला और भाजपा कार्यालय के लिए जमीन उपलब्ध करायी।
वहीं शिक्षा विभाग के अधिकारी ने बताया कि दिल्ली सरकार ने एलजी के मदद से स्कूल खोलने के लिए जगह की मांग की लेकिन उस दिशा में एलजी ने कुछ नहीं किया। दिल्ली में शिक्षा के स्तर को सुधारने के लिए कई स्कूल खोलने की जरूरत है लेकिन जमीन उपलब्ध न होने के कारण इस दिशा में तेजी से आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं। वहीं इस संबंध में आप विधायकों का कहना है कि अगले कुछ दिनों में दिल्ली विकास प्राधिकरण की बैठक होने वाली है। इस बैठक में आप विधायक (डीडीए के सदस्य) इस मामले को उठाएंगे।
और जमीन भाजपा कार्यालय की जगह स्कूल को देने की मांग रखी जाएगी। उनका कहना है कि एलजी नजीब जंग ने दिल्ली में एक स्कूल की जमीन का लैंड यूज बदल कर भाजपा पार्टी ऑफिस के लिए अलॉट कर दी। शायद उनकी नजर में राजनीति जरूरी है, बच्चों की पढ़ाई बाद में भी हो सकती है।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, खबर से जुडी अन्य जानकारी -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top