Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शराब पर रोक लगाने का कोई प्लान नहीं: मनीष सिसोदिया

सिसोदिया ने कहा हमे निशाना बनाया जा रहा है।

शराब पर रोक लगाने का कोई प्लान नहीं: मनीष सिसोदिया
नई दिल्ली. दिल्ली में शराब की दुकानों में प्रतिबंध को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपनी मंशा साफ कर दी है। बता दें कि दिल्ली में शराब की बढ़ती दुकानों को लेकर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार की शहर में शराब पर प्रतिबंध लगाने की कोई योजना नहीं है। वहीं कांग्रेस और बीजेपी आम आदमी पार्टी सरकार पर शराब पर रोक लगाने का दबाव बना रही है। सिसोदिया का कहना था कि आप सरकार ये नहीं चाहती कि राष्ट्रीय राजधानी में शराब की बिक्री से जमा होने वाले पैसों से शहर का प्रशासन चले। सिसोदिया ने विपक्ष के शराब की दुकानों के आकड़ों को भी गलत बताया।
लाइसेंस आवंटन में किया भ्रष्ट्राचार खत्म
बता दें कि सिसोदिया का कहना है कि हमे लेकर ऐसा माहौल पैदा किया जा रहा है जिससे हम दिल्ली की जनता को शराब माफिया लगे। सिसोदिया ने शराब की दुकानों के लिए लाइसेंस के आवंटन में भ्रष्टाचार खत्म करने की बात कही। उन्होंने आगे कहा कि शराब लाइसेंस आवंटन में भ्रष्ट्राचार को खत्म करने के चलते विपक्ष हमें निशाना बना रहा है। हमने शराब की दुकानें मॉल में शिफ्ट कर दीं क्योंकि उनके पास असामाजिक तत्वों से निपटने की व्यवस्था है।
शराब माफियों में हुई कमी
जानकारी के मुताबिक सिसोदिया का कहना है कि आप सरकार आने से शराब माफियों में कमी आई है और सिर्फ छह खुदरा दुकानें खुली हैं, उन्होंने आगे कहा कि कैसे छह नई खुदरा दुकानों ने राजस्व दोगुना करने में मदद की है। विपक्ष जानबूझकर लोगों को भ्रमित कर रहा है और लोगों में आप सरकार की गलत छवि पेश कर रहा है।
विपक्ष ने साधा निशाना
आइबीएन की खबर के मुताबिक, गौरतलब है कि दिल्ली में बढ़ती शराब की दुकानों को लेकर विपक्ष आप पर लगातार दबाव बना रहा है। बीजेपी के अलावा कांग्रेस भी आप सरकार पर इस मु्द्दे को लेकर निशाना बनाती नजर आ रही है। बता दें कि पिछले कुछ समय से दिल्ली सरकार, शहर में शराब की बढ़ती दुकानों को लेकर विवादों में है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top