Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

16 दिसंबरः दिल्ली में फिर हुआ लड़की के साथ दुष्कर्म

लड़की पुलिस के पास पहुंची और फिर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को धर दबोचा।

16 दिसंबरः दिल्ली में फिर हुआ लड़की के साथ दुष्कर्म
X
नई दिल्ली. 16 दिसंबर की रात कोई भुलाकर भी नहीं भुला सकता। ये देश की सबसे बड़ी बर्बरता का दिन है। भारत की राजधानी दिल्ली में महिला विरोधी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक दुष्‍कर्म की घटना सामने आई है और कार में रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है।
दिल्ली में शुक्रवार यानी 16 दिसंबर को आज फिर एक और लड़की हवस का शिकार हुई। दिल्ली के मोतीबाग इलाके में कार में लड़की का रेप किया गया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। जिस कार के अंदर लड़की का रेप किया गया उस कार पर गृह मंत्रालय का स्टिकर भी लगा हुआ है।
आरोप है कि रात 9 बजे के आसपास पीड़ित लड़की एम्स अस्पताल के बाहर बस के इंतजार में थी। तभी एक कार उसके पास आकर रुकी और ड्राइवर ने उसे नोएडा छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया।
महिला ने आरोप लगाया है कि देर रात 11 बजे से 12 बजे के बीच मोतीबाग के पास आरोपी ने अपनी गाड़ी खड़ी की और फिर डरा धमकाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। किसी तरह लड़की पुलिस के पास पहुंची और फिर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को धर दबोचा।
आपको बता दें कि आज ही के दिन साल 2012 में निर्भया के साथ एक बस के अंदर गैंगरेप किया गया था। इस केस की सुनवाई पिछले चार साल से चल रही है। अभी मामला सुप्रीम कोर्ट में है। हर साल 16 दिसंबर को हुए शर्मनाक 'निर्भया कांड' की याद ताजा हो जाती है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story