Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्लीः बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, हत्यारे फरार

बीजेपी से जुड़े आशाराम किराड़ी विधानसभा में SC/ST मोर्चे के उपाध्यक्ष थे

दिल्लीः बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, हत्यारे फरार
नई दिल्ली. दिल्ली में बुधवार की रात को बीजेपी के एक कार्यकर्ता आशाराम की हत्या कर दी गई। घरवालों के मुताबिक रात करीब 9 बजे एक शख्स ने आशाराम को उनके घर में ही बने दफ्तर में गोली मार दी।

हत्या का कारण का अब तक पता नहीं चला
बीजेपी से जुड़े आशाराम किराड़ी विधानसभा में SC/ST मोर्चे के उपाध्यक्ष थे। उनकी पत्नी के मुताबिक आशाराम रात में अमन विहार के प्रवेश नगर में अपने घर में बने दफ्तर में थे जब अचानक उन्हें गोलियों की आवाज सुनाई दी। उस वक्त वो करवा चौथ की पूजा की तैयारी कर रही थी लेकिन गोलियों की आवाज सुनकर जब वो अपने पति के पास पहुंची तो वहां खून ही खून था।आशाराम ने अस्पताल जाकर दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. हत्या का कारण का अब तक पता नहीं चला है।

गोली आशाराम के सीने में लगी
गोली आशाराम के सीने में लगी थी, उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घरवालों के मुताबिक आशाराम की किसी से दुश्मनी नहीं थी लेकिन हत्या के एक मामले में वो गवाह थे। परिवार को शक है कि हो सकता है इस वजह से उनकी हत्या की गई हो।
हत्यारों का अब तक कोई सुराग नहीं
इस घटना से इलाके के लोगों में गुस्सा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन हत्यारों के बारे में अब तक कोई सुराग नहीं मिला है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top