Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुजारी ने पत्नी के प्रेमी की चाकू से गोदकर की हत्या

दिल्ली में शाहदरा के कैलाश नगर से प्रेम-प्रसंग के संबंध को लेकर हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।

पुजारी ने पत्नी के प्रेमी की चाकू से गोदकर की हत्या

दिल्ली में शाहदरा के कैलाश नगर से प्रेम-प्रसंग के संबंध को लेकर हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मंदिर के पुजारी ने पत्नी के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी पुजारी का नाम लखन दूबे(30) और पत्नी का नाम कमलेश(26) है। इस दंपति ने जिस व्यक्ति की हत्या की उसका नाम चंद्रशेखर(35) था, जो कि पुजारी की पत्नी का प्रेमी था।

यह भी पढ़ें- 30 लोगों का अचार डालकर खा गया यह नरभक्षी कपल

क्या है मामला

पुजारी लखन मूलरूप से मथुरा का रहने वाला है और वह दिल्ली के कैलाश नगर में शिव मंदिर का पुजारी था। लखन की पत्नी गांव में ही रहती थी, कुछ दिनों पहले जब लखन को गांव में रहने वाले चंद्रशेखर नाम के युवक से पत्नी के अवैध संबंधों का शक हुआ तो वह उसे दिल्ली ले आया।

लखन ने पत्नी को धमकाकर सारी जानकारी ली और उसके प्रेमी को मारने का मन बना लिया।

छत पर ले जाकर रस्सी से घोंटा गला

मर्डर की प्लानिंग के तहत लखन ने पत्नी को छोड़ने की धमकी दे अपनी योजना का हिस्सा बना लिया। लखन के प्लान के मुताबिक, कमलेश ने पति के गांव जाने की बात कह चंद्रशेखर को दिल्ली बुला लिया, जिसके बाद कमलेश उसे छत पर लेकर गई जहां लखन ने रस्सी से उसका गला घोंटकर, सिर पर चाकू से कई बार हमले किए, जिससे चंद्रशेखर की मौके पर ही मौत हो गई।

शव को यमुना में ठिकाने लगाने की कोशिश

पुलिस ने बताया कि आरोपी लखन अपनी पत्नी के प्रेमी के शव को यमुना में ले जाकर ठिकाने लगाना चाहता था लेकिन वहां पुलिस और लोगों के होने के कारण वह ऐसा नहीं कर पाया।

यह भी पढ़ें- जालंधर: इस मामूली विवाद को लेकर सास ने काटा बहू का गला

शव को मिट्टी का तेल छिड़क जलाया

तीन दिन बाद जब शव से बदबू आने लगी तो लखन ने डेड बॉडी पर कंबल डालकर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी और खुद मंदिर के स्टोर रूम में आग लगने की सूचना पुलिस को फोन करके दी।

मौके पर पहुंची पुलिस को जब वहां पर शव जलने की गंध आई तो पुलिस ने जांच-पड़ताल की, जिसके बाद उन्हें शव मिल गया। पुलिस ने आरोपी लखन को गिरफ्तार कर जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की सारी कहानी उगल दी।

Next Story
Top