Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली: बुजुर्ग ने 3 साल की बच्ची के साथ किया रेप, अरेस्ट

एक 60 साल के बुजुर्ग ने 3 साल की बच्ची के साथ रेप की।

दिल्ली: बुजुर्ग ने 3 साल की बच्ची के साथ किया रेप, अरेस्ट
नई दिल्ली. दिल्ली में अपराधों का दौर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। महिलाओं से दुष्कर्म के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। साउथईस्ट दिल्ली की अमर कॉलोनी में एक 60 साल के बुजुर्ग के 3 साल की बच्ची के साथ रेप करने का मामला सामने आया है।
पुलिस अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक लड़की की मां को बुधवार सुबह इस बात का पता चला तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। बच्ची के पिता मास कम्युनिकेशन इंस्टिट्यूट में कर्मचारी हैं। पीड़ित परिवार और आरोपी को परिवार एक ही बिल्डिंग में किरायेदार के तौर पर रहते हैं। बुधवार की सुबह को बच्ची ने अपनी मां से अपने प्राइवेट पार्ट में दर्द की शिकायत की। उसने अपनी मां को बताया कि दूसरे फ्लोर में रहने वाले अंकल ने उसे अपने घर बुलाया था और उसका यौन उत्पीडन किया।
इसके बाद बच्ची की मां ने अपने पति को इस बारे में बताया और दोनों पुलिस थाने शिकायत दर्ज करने पहुंचे। मेडिकल परिक्षण से पता चला कि बच्ची के साथ कई बार रेप किया गया है।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, अमर कॉलोनी पुलिस स्टेशन में आईपीसी के सेक्शन 376 और पोस्को एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है।
बच्ची ने पुलिस को दिए अपने बयां में बताया, बुजुर्ग उसे मिठाइयां और चिप्स का लालच देकर अपने कमरे में ले जाता था और वहां उसके साथ गन्दी हरकत करता था।
पुलिस का कहना है कि बच्ची की काउंसलिंग कराई जाएगी। हम आरोपी से पूछताछ कर यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि वह बच्ची के साथ कब से रेप कर रहा था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top